कंगना रनौत ने बनवाया माता का मंदिर, भजन पर डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड में बिना किसी गॉड फादर के शिखर पर पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत का आगामी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ 25 जनवरी को प्रदर्शित होने जा रही है। ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ महारानी लक्ष्मी बाई की जीवनी पर आधारित यह फिल्म स्वतंत्रता संग्राम में उनके द्वारा दिए गए त्याग और बलिदान की कहानी है। कंगना रनौत फिल्म में लीड रोल ही नहीं निभा रहीं बल्कि इस ऐतिहासिक फिल्म को उन्होंने निर्देशित भी किया है। इन दिनों वह फिल्‍म के प्रमोशन में भी कई जगह नजर आ जाती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह माता के मंदिर में भजन के साथ साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

तस्‍वीर को ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसके कैप्‍शन में लिखा है- कंगना ने अपने पैतृक गांव मंडी में मंदिर बनवाया है। बता दें कि कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी गांव से आती हैं, जहां वह पिछले गुरुवार को अपने पूरे परिवार के साथ कुलदेवी मां महिसुरमर्दिनी के दर्शन करने पहुंची थीं। वहीं, से अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें कंगना रनौत बिना किसी फिक्र के कैसे भजन पर झूम रही हैं…

इस वीडियो में कंगना पूरे जोश के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। डांस के दौरान कंगना ने सिंपल सा सलवार सूट पहन रखा है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने खुलासा किया उन्होने यह मंदिर इसलिए बनवाया ताकि लोग इसमें आकर आराम से पूजा कर सकें।

इस फिल्म को 18 जनवरी को राष्ट्रपति को दिखाया गया है। इस फिल्म के साथ शुरू से ही सेंसर बोर्ड के चेयरपर्सन प्रसून जोशी और 4 इतिहासकार जुड़े हुए हैं इसके बावजूद अब इस फिल्म को लेकर करणी सेना ने अपना विरोध जताया है। करणी सेना के विरोध को लेकर इस फिल्म के निर्देशिका और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि अगर करणी सेना और उनके सदस्य उन्हें इसी तरह से परेशान करते रहेंगे, तो वह उन्हें नष्ट कर देंगी। गौरतलब है कि हाल ही में करणी सेना ने कंगना की फिल्म की कहानी पर आपत्ती जताई थी। लेकिन अब कंगना ने भी जाहिर कर दिया है कि वह हर विवाद से निपटने के लिए तैयार हैं। एक ऑनलाइन पोर्टल से हुई बातचीत में कंगना रनौत ने कहा है कि 4 इतिहासकारों ने इस फिल्म को सर्टिफाई किया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट दे दिया है। ऐसे में करणी सेना लगातार मुझे निशाने पर ले रही है। अगर वह अब भी नहीं रुके तो उन्हें यह पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उन्हें नष्ट कर दूंगी।

सीबीएफसी के चीफ प्रसून जोशी भी फिल्म मणिकर्णिका से जुड़े हुए हैं। उन्होंने फिल्म के संवाद और गाने लिखे हैं। प्रसून जोशी फिल्म के गाने ‘भारत’ की रिलीज पर भी मौजूद थे। देशभक्ति को जगाने वाले इस गाने को लोगों का ढेर सारा प्यार भी मिला है।

 

 

E-Paper