अक्सर इन 2 नाम वाली लड़कियां खाती हैं प्यार में धोखा…

इंसान को इस जीवन में कभी सुख तो कभी दुखों का सामना करना पड़ता है। जीवन में आने वाली खुशी हो या दुख उसका कहीं ना कहीं कनेक्शन आपके नाम से भी होता है। हर किसी की लाइफ में कुछ लोग ऐसे होते है जो आपको बीच राह में छोड़कर चले जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको दो अक्षरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो हमेशा से कहीं ना कहीं धोखा मिलता है। 

P अक्षर वाली लड़कियां :

जिन लड़कियों का नाम p से शुरु होता है ये लड़किया काफी शांत मिजाज की होती है। इसके साथ ही ये बाकी लड़कियों से काफी अलग होती है। यह लड़कियां  किसी के सामने एक दम से नहीं खुलती लेकिन अगर इन्हें किसी से प्यार हो जाता हैं तो यह पूरे दिल से उनके साथ जुड़ जाती हैं।  इन लड़कियों को सबसे ज्यादा दुःख तब होता हैं जब यह किसी से सच्चा प्यार करती हैं और वे इन्हें छोड़ जाए। उसके जाने के बाद  जिंदगी भर अपने आप को कोसती रहती हैं जिसके चलते यह अंदर-अंदर बेहद दुखी रहती हैं।

K अक्षर वाली लड़कियां :

k अक्षर से शुरु होने वाले नाम की लड़किया काफी सुंदर होती है। इसके साथ ही उनका स्वभाव काफी चंचल होता है। ये अपने अच्छे स्वभाव के कारण  किसी के भी दिल में जल्द ही जगह बना लेती हैं। इतना ही नहीं ये लड़किया जब किसी को प्यार करती हैं तो पूरे दिल से करती है। लेकिन जब इस अक्षर के नाम की लड़कियों को उनका पार्टनर छोड़कर चला जाता है तो वह खुद को संभाल नहीं पाती हैं और उनके पार्टनर की अनदेखी उन्हें काफी परेशान करती हैं। 

E-Paper