अंगूठे में चांदी का छल्ला, क्या सचमुच करता है भला…?

सफलता पाने के लिए हर व्यक्ति खूब मेहनत करता हैं। मगर उसे मेहनत का पूरा फल प्राप्त नहीं होता हैं। तो इस वजह से ज्यादातर लोग परेशान हो जाते हैं। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा होता हैं,तो हो सकता हैं,कि आपका शुक्र ग्रह मजबूत स्थिति में नहीं हैं,या फिर अशुभ फल प्रदान कर रहा हैं।

वही अपनी सफलता को पाने के लिए और अपने जीवन को खुशहाल बनाने के लिए आप कुछ खास उपाय को कर सकते हैं। जो निश्चित रूप से आपको सफलता प्रदान करेंगा। आपको बता दें,कि हथेली में अंगूठे का संबंध शुक्र ग्रह से होता हैं। यह ग्रह इंसान के जीवन में भोग विलास का कारक माने जाते हैं। वही दुनिया की हर सुख और सुविधाएं इसी ग्रह के अनुकूल होने पर मिल प्राप्त होती हैं। वही इसके अलावा अगर शुक्र ग्रह खराब हो तो, घर परिवार में कोई न कोई समस्या अवश्य ही बनी रहती हैं। प्रेम सम्बन्धों में भी परेशानिया आती हैं।

वही शनि, बुध और राहु को शुक्र का मित्र माना गया हैं। अगर कुंडली में इनकी दशा खराब हैं। यानी शनि के खराब होने पर पैसे से सम्बन्धि समस्या, बुध के खराब होने से छठी इंद्री, बुद्धिमानी, समझने में भी काफी परेशानी होती हें। वही कुंडली में राहु के खराब होने पर बीमारियां और स्वास्थ्य संबंधी कई सारी परेशानियां होती हैं।

वही गुरुवार की शाम चांदी का छल्ला लाकर कच्चे दूध में भिगोकर रख दें। शुक्रवार की सुबह को प्रात: उठ कर नहाने के बाद उस छल्ले को साफ से धो लें। वही इसके बाद घर के मंदिर में पूजा करें और पूजा में यह छल्ला भी जरूर रख दें। पूजा के बाद इस छल्ले को अंगूठे में पहन लें। इससे आपकी सारी परेशानियां दूर हो जायेगी और आपको हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी।

E-Paper