केजरीवाल ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कही ‘सीलिंग’ के बारे में ये बड़ी बात

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर सीलिंग से संबंधित कानून की कमियों को उजागर है. इस पत्र में केजरीवाल ने कहा कि इस कानून में कमियों को दूर करने की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के व्यापारी 24 घंटे मेहनत कर शहर के विकास में अपना योगदान दे रहे हैं, वे बेईमान नहीं हैं.

केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने समय रहते सीलिंग से संबंधित कानून की कमियों को दूर नहीं किया जिसके कारण अब व्यापारियों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. उन्होंने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि तुरंत संसद में बिल लाकर हजारों व्यापारियों को बेरोजगार होने से बचाया जाए. सीएम केजरीवील ने कहा कि अगर सीलिंग नहीं रुकी तो इसके परिणाम गंभीर साबित हो सकते है.

Loading...

उन्होंने कहा दुकाने बंद होने से कई हजार व्यापारी सड़क पर आ जाएंगे जिससे उनके सामने भूखे मरने की नौबत आ सकती है. दिल्ली में जो दुकाने बंद हुई हैं उन्हें खुलवाकर व्यापारियों को राहत दी जाए. इसके अलावा केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी इस विषय पर पत्र लिखा है. केजरीवाल ने राहुल गांधी से कहा कि केंद्र सरकार को सीलिंग से संबंधित कानून पर बिल लाने के बाध्य किया जाए.

Loading...
E-Paper