ठंडे बस्ते में चली गई अक्षय कुमार की यह सुपरहिट फिल्म? दिखने वाला था जबरदसत एक्शन

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अभिनेता अक्षय कुमार को 90 के दशका का मशहूर एक्शन अभिनेता कहा जाता है। उन्होंने उस दौरान एक नहीं बल्कि कई एक्शन फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत ही एक्शन फिल्मों से किया था। अक्षय कुमार ने एक्शन और फिर फैमिली ड्रामा जॉनर की फिल्मों में काम करना शुरू किया और सभी के दिलो-दिमाग पर छा गए।

अक्षय को एक्शन अवतार में देखने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं। बॉलीवुड से एक खबर बीते दिनों आई थी कि अक्षय कुमार साउथ के सुपरहिट अजीत की फिल्म वीरम के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इसके बाद से फैंस की खुशी सातवें आसमान में थी। हालांकि अब खबरें सामने आई है कि उनकी ये फिल्म अब ठंडे बस्ते में चली गई है। इस साल यानी 2019 में अक्षय कुमार एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।जिसकी वो लगातार शूटिंग करेंगे। ऐसे में उनको वीरम के लिए लंबे समय का वक्त निकालना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। इस खबर पर मुहर लगाते हुए लेखक और डायरेक्टर फरहाद सामजी ने मुंबई मिरर को बताया है कि, वो अक्षय कुमार की ‘वीरम’ को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं।

जिस वक्त फिल्म वीरम को बनाने की बात चली थी तो ऐसा सुनने में आया था कि, फरहाद सामजी ही इसे डायरेक्ट करेंगे लेकिन अब उन्होंने इससे इंकार कर दिया है। खैर इस वक्त अक्षय कुमार अपनी केसरी, हाउसफुल 4, सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में व्यस्त है।

E-Paper