एक ही दिन रिलीज होंगी ‘ठाकरे’ और ‘मणिकर्णिका’, बढ़ेंगी कंगना की मुश्किलें ?

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. कंगना रनौत ने कहा कि किसी ने भी निर्माताओं से उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख को पहले करने या फिर उसे बढ़ाने को लेकर न तो अनुरोध किया है और न ही दबाव डाला है. कंगना की फिल्म इस गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज हो रही है, जिसका बॉक्स ऑफिस पर सामना दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ से होगा.

कंगना बुधवार को यहां ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के म्युजिक लॉन्च पर मीडिया से बात कर रही थीं. उनके साथ फिल्म के संगीतकार शंकर-एहसाल-लॉय, गीतकार प्रसून जोशी और फिल्म के अन्य सदस्य मौजूद थे. इससे पहले ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’, ‘व्हाय चीट इंडिया’ और ‘ठाकरे’ गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज होने जा रही थीं लेकिन ‘ठाकरे’ के निर्माताओं के अनुरोध पर ‘व्हाय चीट इंडिया’ के निर्माताओं ने फिल्म को 18 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया.

यह पूछने पर कि क्या ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के निर्माताओं को ‘ठाकरे’ टीम से फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने का कोई दबाव पड़ा तो कंगना ने कहा, “हमसे किसी ने भी हमारी फिल्म की रिलीज टालने या इसे पहले रिलीज करने को लेकर कोई भी अनुरोध या किसी प्रकार का दबाव डालने के लिए संपर्क नहीं किया है.”

उन्होंने कहा, “हम पर किसी ने भी दबाव नहीं डाला, इसलिए हम बहुत खुश हैं कि गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर हमारी फिल्म की रिलीज के लिए हमें बड़ी जगह मिलेगी. मुझे लगता है कि दो फिल्में आसानी से एक दिन आ सकती हैं और अभी तक किसी ने हम पर दबाव नहीं बनाया है. यह कहना पूरी तरह से गलत होगा कि जो हम नहीं चाहते वैसा करने के लिए हमसे संपर्क किया गया या हम पर दबाव डाला गया.”

कंगना फिल्म में मुख्य किरदार रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने फिल्म के कुछ हिस्सों का निर्देशन भी किया है.

Loading...