मो. शमी पर बीवी ने ही लगाया ये आरोप

नई दिल्ली:  भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से जुड़ा हुआ एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. उनकी पत्नी हसीन जहां के फेसबुक अकाउंट से शमी और कई लड़कियों के बीच की गई बातचीत के ‘स्क्रीन शॉट’ शेयर किए गए हैं. यह मामला तब हुआ जब मो. शमी धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी मुकाबला खेल रहे थे. ये सभी ‘स्क्रीन शॉट’ सही हैं या नहीं, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है.

जिस फेसबुक अकाउंट से मोहम्मद शमी की ये पर्सनल बातचीत लीक हुई है, वह फेसबुक अकाउंट उनकी ही पत्नी हसीन जहां का है. सोशल मीडिया के जानकार इसे हसीन जहां का ही अकाउंट बता रहे हैं. मगर यह पता नहीं चल पाया है कि इस अकाउंट को हैक किया गया है या जो लिखा जा रहा है वह सही मामला है. फिलहाल जो भी हो, मगर देवधर ट्रॉफी खेल रहे क्रिकेटर मो. शमी के जीवन में अभी के लिए तो भूकंप आ ही गया है.

उधर हसीन जहां ने एक टीवी चैनल के माध्यम से सामने आकर कहा है कि, मेरे पति मो. शमी का अन्य लड़कियों के साथ भी अफेयर चल रहा है, इस मामले में हसीन जहां ने अपने पति मो. शमी पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी लगाए हैं. हसीन जहां के फेसबुक अकाउंट पर मों. शमी की गर्लफ्रेंड के साथ वाली फोटो भी शेयर की गई. मगर इस मामले में जब बात करने के लिए क्रिकेटर मो. शमी से या उनकी पत्नी हसीन जहां से संपर्क किया गया तो उनका मोबाइल बंद बताया गया.

Loading...
E-Paper