इसी साल होगी दीपिका-रनवीर की शादी? फ‍िर से अटकलें हुईं तेज

मुंबई: दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह की शादी को लेकर फिल्‍मी गलियारों से खबरें आनी शुरू हो गई हैं. कहा जा रहा है कि दोनों की शादी अगले तीन-चार माह में हो सकती है. ये भी कहा जा रहा है कि दीपिका के पेरेंट्स रनवीर के परिवार से मिलने मुंबई पहुंचे हैं. इस मुलाकात में शादी की तारीख भी फाइनल की जा सकती है.

हालांकि इस तरह की खबरों का बॉलीवुड लाइफ ने अपनी खबर में खंडन किया है. सूत्रों के हवाले से खबर में कहा गया है कि दोनों की जल्‍द शादी करने की प्‍लानिंग की खबर अफवाह है. गौरतलब है कि दीपिका ने कुछ समय पहले ही काम से ब्रेक लिया था क्‍योंकि उन्‍हें कमर में दर्द की शिकायत थी. अपनी इस हालत की वजह से ही उन्‍होंने विशाल भारद्वाज की फिल्‍म के अलावा कोइ अन्‍य फिल्‍म साइन भी नहीं की है. दूसरी तरफ, रनवीर इस समय जोया अख्‍तर की फिल्‍म गली बॉय की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

बता दें कि रनवीर और दीपिका ने अब तक एक बार भी सार्वजनिक तौर पर अफेयर की बात स्‍वीकार नहीं की है. हालांकि दोनों के गले मिलते, हाथ में हाथ डाले घूमते और साथ में समय बिताते तस्‍वीरों से साफ होता रहा है कि दोनों एक-दूसरे के प्‍यार में हैं. पर जो भी हो, फैंस को तो इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. जहां तक खबरों और उनके खंडन की बात है तो विराट-अनुष्‍का की शादी से एक दिन पहले तक खबरों का खंडन किया जाता रहा था, पर बाद में दोनों की शादी की तस्‍वीरें सामने आईं. इसलिए फैंस ये सोचकर तो खुश हो ही सकते हैं कि दोनों अगले कुछ महीनों में शादी करेंगे.

E-Paper