दीपिका से शादी के बाद भी ऐसा नहीं करेंगे रणवीर, कहा- ‘मुझे नहीं लगता कि मैं अब शादीशुदा हूं’

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी के बाद अपने व्यक्तित्व को नहीं बदलेंगे और उनका कहना है कि वह खुद भी नहीं चाहते कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका भी खुद में कोई बदलाव लाएं. दीपिका और रणवीर ने पिछले महीने इटली में शादी की थी. रणवीर ने टाइम्स नेटवर्क के इंडिया इकोनोमिक कॉन्क्लेव 2018 के एक सत्र में कहा, “शादी मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है. मुझे किसी तरह का जादू महसूस हो रहा है, किसी तरह की शक्ति, ऐसा लगता है कि मैं अजेय हूं.”

उनका कहना है कि शादी करके उन्हें जमीन से जुड़ा और सुरक्षित महसूस हो रहा है. उन्होंने बताया कि शादी के कारण उन्होंने अपने तौर तरीकों और व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं किया है. रणवीर ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं अब शादीशुदा हूं इसलिए मैं अपने पहनावे या तौर तरीकों को बदलूंगा और अगर यह कुदरती तौर पर हुआ तो मैं ऐसा होने दूंगा, उसे रोकूंगा नहीं.” रणवीर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है

 

हाल में विवाह के बंधन में बंधने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर की आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ को लेकर भविष्यवाणी की है. दीपिका का कहना है कि यह फिल्म एक बड़ी हिट रहेगी. उन्होंने यह बात गुरुवार रात में ‘निक्लोडियन किड्स च्वाइस अवॉर्डस’ में कही. दीपिका ने अपने हनीमून प्लान को लेकर भी खुलासा किया. दीपिका ने कहा, “मुझे ट्रेलर बहुत अच्छा लगा. यह बिल्कुल रोहित शेट्टी की तरह की फिल्म है.” 

दीपिका ने कहा है, “मुझे भी उनके साथ काम करने का अवसर मिला है और उन्होंने मुझे मेरे सबसे यादगार किरदारों में से एक दिया है. यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है. यह निश्चित ही सफल होगी.” विवाहित होना ‘दिलकश’ लगता है. उधर, रणवीर ने कहा कि दीपिका से शादी करना एक सपने के पूरे होने जैसा है. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं उड़ रहा हूं. यह मेरे जिंदगी की सबसे बड़ी घटना है.”

E-Paper