नहीं देखा होगा ‘भाभी जी’ का ऐसा अंदाज, इन PHOTOS से इंटरनेट पर छा गईं अंगूरी भाभी

टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मुख्य भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री शुभांगी अत्रे सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. शुभांगी आए दिन अपने फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. छोटे पर्दे पर जहां साड़ी पहनी हुई गांव की लड़की जैसे गेटअप के किरदार में देखने वाली शुभांगी रियल लाइफ में बहुत ही अलग हैं. रियल लाइफ में वह बहुत स्टाइलिश दिखती हैं. ‘भाभी जी’ के किरदार से छोटे पर्दे पर फेमस हुईं शुभांगी को प्रशंसकों द्वारा दिया गया तमगा बहुत पसंद है और इसके लिए वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं.

प्रशंसकों का मनोरंजन कर रही हूं…
हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में शुभांगी ने कहा, “आज के समय में, जब एडल्ड कॉमेडी चल रही है, मुझे अच्छा लगता है कि मैं एक पारिवारिक शो के माध्यम से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रही हूं.” उन्होंने कहा, “तनावपूर्ण कामकाज के बाद, लोग हमारे हमारे शो का आनंद लेते हैं और साथ में हंसते हैं. हंसी सकारात्मकता से भर देती है और हमें एक तरह का व्यायाम करने में मदद करती है. मैं इसे एक प्रशंसा की तरह मानती हूं, जब वे मुझे तनाव दूर करने वाली कहते हैं. यह मुझे सम्मानित होने जैसा महसूस होता है.”

कॉमेडी शैली को 37 वर्षीय अभिनेत्री बहुत मुश्किल मानती हैं. उन्होंने कहा, “कॉमेडी करना बहुत मुश्किल काम है. बतौर कलाकार मैं अपने किरदार का आनंद लेती हूं और दर्शकों की प्रतिक्रिया मुझे बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करती है.”

E-Paper