अपने कातिलाना हुस्न से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रही ये हॉट मॉडल

इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा हॉट, बोल्ड, सेक्सी, सेंसुश्यस टीवी स्टार कही जाने वाली और अमेरिकी मॉडल केंडल जेनर हर रोज ही अपनी बोल्ड और हॉट फोटो के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में केंडल ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर आग लगा दी है.

बिकिनी सेल्फी से लेकर रेड कार्पेट ग्लैमर तक, सेक्सी केंडल जेनर अपने हॉट लुक से सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहती है. आपको बता दें केंडल अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई न्यूड फोटो, बिकिनी सेमी न्यूड फोटो, बिकिनी फोटो और हॉट और सेंसशुयस कर देने वाली फोटो शेयर करती रहती है. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपनी कातिलाना फोटोज शेयर की है.

केंडल अपनी फिट बॉडी के सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नही छोड़ती है. उनके सभी फोटोज देखकर फैंस की धड़कन बढ़ जाती है. केंडल जेनर बिकिनी फोटो के जरिए अपनी सेल्फी से फैन्स को दीवाना तो बना ही रही है.

केंडल तो हॉटनेस और सेक्सीनेस के मामले में अपनी बहनों से कई ज्यादा आगे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंडल सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. केंडल मशहूर मॉडल किम कार्दशियन की छोटी बहन है. आगे देखिये उनकी और भी हॉट फोटोज.

E-Paper