बल्लेबाजी ही नही रोमांस में भी विराट से आगे हैं मयंक, जानिये कैसे किया गर्लफ्रैंड को प्रपोज

- in खेल

मौजूदा दौर में भारतीय क्रिकेट का जादू दुनिया भर में सर चढ़कर बोल रहा है। भारत की कोई भी क्रिकेट टीम हो चाहे नेशनल टीम, चाहे महिला टीम या फिर चाहे अंडर 19 क्रिकेट टीम की बात कर लें सभी ने मौजूदा दौर में अपने खौफनाक प्रदर्शन से आतंक मचा रखा है।

अभी हाल के दिनों में एक और नया नाम उभरकर मीडिया में छाया है। जिसने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गजों को भी पीछे छोड़ दिया है। जी हां ये कोई और नहीं बल्कि कर्नाटक के लिये खेलने वाले मयंक अग्रवाल ही हैं जिन्होंने अभी हाल में अपने बल्ले से कई रिकॉर्ड धूल-धूसरित कर दिये।

बल्लेबाजी और रोमांस दोनों में कोहली को छोड़ा पीछे

अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत विराट और सचिन जैसे क्रिकेट के दिग्गजों को पीछे छोड़ने वाले मयंक अग्रवाल अपने निजी जीवन में बहुत ही रोमांटिक हैं। बल्लेबाजी के साथ-साथ उन्होंने रोमांस करने में भी विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड आशिता सूद को ऐसे रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते। यह बात पिछले साल दिसंबर की है जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड आशिता को इस तरह से प्रपोज किया उनका यह स्टाइल उनके फैंस को भी बहुत पसंद आया।

Loading...

गर्लफ्रैंड आशिता सूद को ऐसे किया प्रपोज

चलिये अब बिना देरी किये आप को भी बता ही देते हैं मयंक का ये खास स्टाइल जिससे उन्होंने अपनी गर्लफ्रैंड ऐसे प्रपोज किया कि वो उनकी अदा पर मर मिटी और हां कह दी। मयंक ने लंदन के थेम्स रिवर के किनारे हवाई झूले पर अपनी गर्लफ्रैंड आशिता सूद को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया। उनके इस खास अंदाज को देखकर आशिता ने तुरंत ही इस प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया।

सोशल मीडिया पर वॉयरल हो गई थी तस्वीरें

मयंक के इस प्रपोजल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वॉयरल हुईं। मयंक ने इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था, ‘उसने हां कह दिया है। इसे में शब्दों से बयां नहीं कर सकता यह पल हमेशा हम दोनों के लिये ताजा रहेगा’ आपको बता दें कि मयंक और आशिता अपनी रोमांटिक फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के लिये शेयर करते रहते हैं।

Loading...