बीच बागीचे में दिखा अजीब मगरमच्छ, देखकर डर जायेंगे आप

सोशल मीडिया पर कई चीज़े वायरल होती हैं और यही आज के युवाओं की पहली पसंद भी है. इसी पर उन्हें मनोरंजन का साधन मिल जाता है. यहां पर फैक न्यूज को भी वायरल होनें मे देर नहीं लगती है.

आज आपको फेसबुक की एक ऐसी तस्वीर के बारे में बता रहे है. जिसके बारे में जानकर आपका दिमाग भी हिल जायेगा. बता दें, संजीव कुमार रौनियार नाम के एक यूज़र ने ‘ये बनारस है’ नाम के पेज पर इसे शेयर किया है.जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.
 
इसके आगे बता दें, इस शख्स ने इस तस्वीर के बारे में सारी डिटेल भी लिखी है. उसने कहा कि काश इसे वायरल कर दिया जाए. क्योंकि यह जीव शोध का विषय हो सकता है. आप देख सकते हैं यह ना तो मनुष्य है और ना ही पूरी तरह से जानवर. इसलिए इन्होंने इसे शोध का विषय माना है. इस पोस्ट में दिख रही फोटो के अनुसार एक जीव जिसका सिर हूबहू इंसान जैसा दिख रहा है. इस पर यकीन करना आपके लिए भी मुश्किल ही होगा लेकिन फ़िलहाल ये वायरल हो रहा है.

ये अजीब जानवर किसी बगीचे जैसी जगह में घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. इस फोटो के अनुसार इस अजीब से जीव का सिर तो इंसान का है लेकिन बाकी का शरीर किसी मगरमच्छ की तरह से लग रहा है. साथ ही इसकी पीठ पर अजीबो-गरीब धारी है, जो उसके पूंछ से जाकर मिलती है. हम बता दें, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि ये कौन है.