शादी के बाद 450 करोड़ के इस आलिशान बंगले में रहेंगी ईशा अंबानी

दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक के बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा की शादी का जश्न होने वाला हैं. इस शादी को लेकर तो पूरी दुनिया उत्साहित हैं. आपको बता दें इसी साल 12 दिसंबर को ईशा अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी करेंगी. सूत्रों की माने तो उदयपुर में शादी से पहले की रस्में निभाने के बाद मुंबई में इस कपल की शादी का भव्य समारोह होगा. गौरतलब हैं कि सितम्बर में ईशा और आनंद की सगाई का जश्न इटली के लेक कोमो में 3 दिनों तक चला था. 

आपको बता दें शादी के बाद ईशा और आनंद मुंबई के वर्ली में सी फेसिंग एक अपार्टमेंट को अपना आशियाना बनाने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों शादी के बाद मुंबई की Gulita बिल्डिंग में शिफ्ट होंगे. जानकारी के मुताबिक पीरामल परिवार ने साल 2012 में यह प्रॉपर्टी खरीदी थी. इसकी कीमत 450 करोड़ रुपए बताई जा रही है. ये प्रॉपर्टी हिंदुस्तान यूनिलिवर ने 6 साल पहले पीरामल परिवार को बेची थी. बताया जा रहा हैं कि यह अपार्टमेंट ईशा के सास-ससुर की तरफ से उन्हें शादी में तोहफे दिया जाएगा.

इस अपार्टमेंट की कई सारी खासियत भी हैं और वो ये हैं कि- Gulita 50,000 स्कवेयर फीट में फैला है और इस बड़ी इमारत में 5 फ्लोर हैं. इसके सामने अरब सागर का नजारा देखा जा सकता हैं. बिल्डिंग के बेसमेंट में एक लॉन है और एक मल्टी पर्पज रूम भी हैं. इसके साथ ही बेसमेंट में एक ओपन एयर वाटर बॉडी भी होगी. बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर में लिविंग, डाइनिंग हॉल्स, बेडरूम, सर्कुलर स्टडीज और ट्रिपल हाइट मल्टी पर्पज रूम हैं. इस बिल्डिंग में नौकरों के रहने के लिए अलग से सर्वेन्ट क्वॉर्टर्स भी बने हुए हैं. सुनने में आया हैं कि 1 दिसंबर को इस बंगले में एक पूजा आयोजित होगी और इसके बाद 12 दिसंबर को शादी के बाद ईशा और अंबानी इस बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे.

E-Paper