श्रीदेवी को थी भगवान पर आस्था, सेट पर पहुंचते ही करती थी पहले ये काम

- in मनोरंजन

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की 54 साल की उम्र में हार्ट अटैक से दुबई में निधन हो गया. अपने दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना देने वाली श्रीदेवी की गिनती अस्सी और नब्बे के दशक में सबसे सफल अभिनेत्रियों में होती थी. 13 अगस्त,1963 को तमिलनाडु के एक छोटे से गांव मीनमपट्टी में जन्मीं श्रीदेवी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था.

कहा जाता था कि वह अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहती थी. उनके साथी कलाकार शक्ति कपूर ने एक वाकये को याद करते हुए बताया था कि उनकी और श्रीदेवी की पहली मुलाकात फिल्म ‘हिम्मतवाला’ वाला के सेट पर हुई थी. रिपोर्ट के मुताबिक शक्ति कपूर ने बताया कि फिल्म की आउटडोर शूटिंग चल रही थी, श्रीदेवी सेट पर अपनी मां और छोटी बहन के साथ पहुंची थीं. वह टूटी-फूटी हिंदी में बात कर पा रही थीं और अंग्रेजी में बोल रही थीं.

Loading...

श्रीदेवी को भगवान पर काफी आस्था थी. काफी रिलीजियस होने के कारण वह शूटिंग के दौरान लम्बा समय प्रार्थना करने में लगाती थी. फिल्म के सेट पर पहुंचते ही वह जमींन को छूकर प्रणाम किया करती थी. बता दें कि श्रीदेवी ने 1996 में अपनी उम्र से लगभग 8 साल बड़े फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी की थी. इनकी दो बेटियां भी हैं- जाह्न्वी और खुशी कपूर. जाह्न्वी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. लेकिन अफ़सोस उन्हें बड़े पर्दे पर अब श्रीदेवी देख नहीं पाएंगी.

 
 
 
Loading...
E-Paper