चिराग पासवान की मां ने कहा-बेटे की करूंगी शादी, घर संभालने वाली बहू चाहिए

लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के इकलौते बेटे सह सांसद चिराग पासवान की शादी को लेकर उनकी मां ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने पिछले साल ही कहा था कि बेटे की शादी करूंगी। लेकिन, चिराग शादी को तैयार ही नहीं हुए। अब मैं वादा करती हूं कि अगले साल इनकी शादी जरूर कर दूंगी।

चिराग पासवान की मां ने ये बातें एक निजी चैनल से की गई बातचीत में साझा कीं। उन्होंने कहा कि मुझे घर परिवार को संभालने वाली बहू चाहिेए। इसपर चिराग ने कहा कि जो मेरे-पिता चाहेंगे वही होगा। मैं उन्हीं की पसंद की लड़की से शादी कर लूंगा। लेकिन, अभी शादी का एेसा इरादा तो नहीं, अब मां ये कह रही हैं तो देखा जाएगा। 

इससे पहले भी अपनी शादी को लेकर चिराग पासवान ने कहा था कि ‘अभी मेरा पहला लक्ष्य 2019 का चुनाव है। लेकिन मेरे मां-पिता जो फैसला लेंगे, वही कबूल होगा। हो सकता है कि रामविलास पासवान के घर में जल्द ही शहनाई की आवाज सुनाई दे।

इससे पहले चिराग की मां के जन्मदिन के मौके पर रामविलास का पूरा परिवार एक साथ पटना में मौजूद था। उसी वक्त कयास लगाए जा रहे थे कि पासवान फैमिली में चिराग को दूल्हा बनाने की तैयारी जोरों पर चल रही है और जल्द ही चिराग की शादी होगी। लेकिन, ये बस कयासबाजी ही रही। 

बता दें कि चिराग पासवान बॉलीवुड में काम करने के बाद फिलहाल राजनीति में सक्रिय हैं और मोस्ट एलिजिबल बैचलर भी हैं। चिराग जमुई से लोजपा के सांसद भी हैं और पार्टी में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका भी निभा रहे हैं।

E-Paper