OMG… दीपिका ने अपनी शादी के लिए खरीदी इतने करोड़ की ज्वेलरी, सुनकर उड़ जाएंगे होश

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में अब सिर्फ 9 ही दिन बचे हैं और उनकी शादी की रस्मे भी शुरू हो चुकी हैं. दोनों इसी महीने 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दो दिन पहले ही बेंगलुरू स्थित दीपिका के घर पर नंदी पूजा हुई थी और बीते दिन ही रणवीर के घर पर सत्यनारायण की पूजा और हल्दी की रस्में पूरी हुईं. दीपिका ने अपनी शादी के लिए हाल ही में अपने लिए एक महंगा मंगलसूत्र भी खरीदा था जिसकी काफी ज्यादा चर्चाएं भी हो रही थी और हाल ही में दीपिका को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है.

दीपिका पादुकोण ने दो दिन पहले ही मुंबई के अंधेरी स्थित एक शॉप से एक मंगलसूत्र खरीदा था जिसकी कीमत 20 लाख रुपए बताई गई. अब ये खबर सामने आ रही है कि दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की ज्वेलरी के लिए के लिए हाल ही में 1 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिए हैं. जी हाँ… दीपिका ने रणवीर के लिए भी अंधेरी स्थित एक शॉप से एक चेन खरीदी है. सुनने में आया हैं कि दीपिका जब ये चेन खरीदने उस शॉप पर पहुंचीं तो ज्वेलरी शॉप को आधे घंटे के लिए बंद कर दिया गया था.

वहीं उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट की बात करे तो दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी का न्यौता फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सिर्फ 4 लोगों को ही भेजा है. उनके एक करीबी सूत्र ने बताया है कि दीपिका ये चाहती हैं कि शाहरुख और फराह खान उनकी तरफ से शादी में शामिल हों जबकि रणवीर चाहते हैं कि उनकी शादी में आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली आएं. बाकि सेलेब्स को इस कपल ने रिसेप्शन में इन्वाइट किया है. दीपिका और रणवीर 1 दिसंबर को मुंबई में अपने दोस्तों के लिए शादी की रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं.