स्टेडियम को किया जायेगा सुसज्जित , बढ़ाई जाएगी सुविधाएं

- in Main Slider, उत्तरप्रदेश

एंकर– हरदोई डीएम पुलकित खरे की एक और अनोखी पहल जिससे जिले में खेलो में रुचि रखने वाले खिलाड़ियों को बढ़ावा मिलेगा। जिला खेल कूद प्रोत्साहन समिति की बैठक स्पोर्ट स्टेडियम में जिलाधिकारी पुलकित खरे की अध्यक्षता में आहूत की गयी । इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद के खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए स्टेडियम को सभी के सहयोग से पुर्नजीवित किया जायेगा जिलाधिकारी ने प्रभारी क्रीड़ा अधिकारी पूनमलता यादव से कहा कि समिति में उद्यमी,व्यापारी,चिकित्सक सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों को सदस्य के रूप में जोड़ा जाये और प्रति सदस्य एक हजार रूपये वार्षिक शुल्क रखा जाये इसके साथ ही जनपद की खेल एसोशियन एवं संघ है उनसे पांच हजार रूपये वार्षिक सदस्यता शुल्क पर रखा जाये तथा प्रयास किया जाये कि समिति में अधिक से अधिक लोग जुड़ें तथा अर्न्तराष्ट्रीय खिलाड़ियों की सदस्यता निःशुल्क होगी।

byte———pulkit khare dm hardoi………………..

वीओ——– 01—–सभी सदस्यों को सदस्यता कार्ड उपलब्ध कराये जायेगें। उन्होने कहा कि जिस खेल के कोच नही है।उस खेल के कोच मानदेय पर रखे जायेगें ।जिलाधिकारी ने कहा कि जो लोग खेल समिति से जुड़ना चाहते है उनके आवेदन 15 दिन में लिए जाये ताकि अगली बैठक में समिति के सहमति से उन्हें सदस्यता दी जा सके ।

Loading...

visual……………02
वीओ——02—–उन्होने कहा कि जनपद व ग्रामीण स्तर के सरकारी एवं गैर सरकारी विद्यालयों के खिलाड़ियों की हर 15 दिन पर खेल प्रतियोगितायें करायी जाये और खराब खेल उपकरण की सूची तैयार की जाये ताकि खराब उपकरणों के स्थान पर नये उपकरणों की व्यवस्था की जाये । जिलाधिकारी ने कहा अर्न्तराष्ट्रीय खिलाड़ियों का बोर्ड  स्टेडियम गेट पर नाम व फोटो सहित  लगवाया जाये । खेल कूद प्रोत्साहन समिति की बैठक हर माह की जायेगी तथा राज्य स्तर के मेडल पाने वाले आर्थिक स्थिति से कमजोर खिलाड़ियों को समिति आगे बढ़ने के लिए मदद करेगी ।

Loading...