टाइगर श्रॉफ की जबरा फैन हैं दिशा पटानी, वजह जानकर आपको भी हो जाएगा ‘बागी’ से प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं. फिल्म रिलीज से पहले दिशा पटानी ने कहा है कि डांस के दौरान उनके साथी एक्टर टाइगर श्रॉफ का मुकाबला करना मुश्किल है. टाइगर को हिंदी फिल्म उद्योग में बेस्ट डांसर कहा जा सकता है .

दिशा ने ‘बागी 2’ में टाइगर के साथ डांस के अनुभव के बारे में कहा, “मैं ‘बागी 2’ के लिए बहुत उत्साहित हूं. फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज होगा. अपनी फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.” उन्होंने कहा, “मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी क्योंकि वह बहुत मेहनती है और उनके ऊर्जा के स्तर का सामना करना बहुत कठिन है. यह मुश्किल था, लेकिन हमने तालमेल बैठाया.”

उन्होंने ‘बागी 2’ के निर्देशक अहमद खान के साथ काम के बारे में कहा, “वह अद्भुत हैं और बहुत प्यारे हैं. फिल्म में जो भी प्रस्तुति दी है, उसकी वजह वही हैं.” सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा रोजाना व्यायाम के साथ डांस करती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उन्होंने कहा, “यह मेरा शौक है. मुझे डांस पसंद है और मैं नृत्य की अलग-अलग शैलियां सीखना चाहती हूं.”

Loading...
E-Paper