दीपिका पादुकोण ने भोजपुरी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके

- in मनोरंजन

 बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. दीपिका का यह वीडियो उस समय का है, जब वह हनी सिंह की शो ‘इंडिया रॉ टैलेंट’ में पहुंची थीं. इस शो के दौरान जब भोजपुरी सिंगर मोहन राठौर गाना गाने आए, तो दीपिका पादुकोण अपने आप को रोक नहीं पाईं और वह मोहन राठौर के भोजपुरी गाने ‘बड़ा मजा आए रसगुल्ला में’ पर स्टेज पर जाकर जमकर ठुमके लगाने लगीं. इस शो पर उनके साथ एक्टर अर्जुन कपूर भी थे. दीपिका के स्टेज पर पहुंचने के बाद अर्जुन भी खुद को रोक नहीं पाए और वह भी स्टेज पर जाकर दीपिका के साथ डांस करने लगे. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. दीपिका का यह वीडियो उस समय का है, जब वह हनी सिंह की शो 'इंडिया रॉ टैलेंट' में पहुंची थीं. इस शो के दौरान जब भोजपुरी सिंगर मोहन राठौर गाना गाने आए, तो दीपिका पादुकोण अपने आप को रोक नहीं पाईं और वह मोहन राठौर के भोजपुरी गाने 'बड़ा मजा आए रसगुल्ला में' पर स्टेज पर जाकर जमकर ठुमके लगाने लगीं. इस शो पर उनके साथ एक्टर अर्जुन कपूर भी थे. दीपिका के स्टेज पर पहुंचने के बाद अर्जुन भी खुद को रोक नहीं पाए और वह भी स्टेज पर जाकर दीपिका के साथ डांस करने लगे.  जल्द दी शादी के बंधन में बंध सकती हैं दीपिका बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की लहर चल रही है. इस साल 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहुजा, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास और दीपिका-रणवीर की शादी की खबर तेजी से चल रही है, मगर इस बारे में अभी तक दीपिका-रणवीर की तरफ से कोई भी ऑफिसयल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. यह जोड़ी बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल में से एक है. फिल्‍मफेयर के अनुसार यह जोड़ी इटली में 20 नवंबर को सिंधी रीति रिवाज से शादी करेंगी.      इस शादी में सिर्फ परिवार के अलावा दोस्तों को मिलाकर कुल 30 खास मेहमान ही बुलाए जाएंगे और सभी मेहमानों को मोबाइल फोन लेकर जाने से मना कर दिया गया है, जिससे शादी की फोटो लिक न हो सकें. दीपिका पादुकोण की मां उजला पादुकोण शादी के दस दिन पहले दूल्हा और दुल्हन के लिए बेंगलुरु में नंदी पूजा कराने की प्लानिंग कर रही हैं. दीपिका और रणवीर के करीबी सूत्रों ने शादी की डेट और गेस्‍ट लिस्‍ट के बारे में कंफर्म किया है. शादी इटली के लेक कोमो में होगी. इस शादी में 30 करीबी लोगों को बुलाया जाएगा. इटली में शादी रचाने के बाद यह कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देगा.

जल्द दी शादी के बंधन में बंध सकती हैं दीपिका
बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की लहर चल रही है. इस साल 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहुजा, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास और दीपिका-रणवीर की शादी की खबर तेजी से चल रही है, मगर इस बारे में अभी तक दीपिका-रणवीर की तरफ से कोई भी ऑफिसयल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है. यह जोड़ी बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल में से एक है. फिल्‍मफेयर के अनुसार यह जोड़ी इटली में 20 नवंबर को सिंधी रीति रिवाज से शादी करेंगी. 

Loading...

इस शादी में सिर्फ परिवार के अलावा दोस्तों को मिलाकर कुल 30 खास मेहमान ही बुलाए जाएंगे और सभी मेहमानों को मोबाइल फोन लेकर जाने से मना कर दिया गया है, जिससे शादी की फोटो लिक न हो सकें. दीपिका पादुकोण की मां उजला पादुकोण शादी के दस दिन पहले दूल्हा और दुल्हन के लिए बेंगलुरु में नंदी पूजा कराने की प्लानिंग कर रही हैं. दीपिका और रणवीर के करीबी सूत्रों ने शादी की डेट और गेस्‍ट लिस्‍ट के बारे में कंफर्म किया है. शादी इटली के लेक कोमो में होगी. इस शादी में 30 करीबी लोगों को बुलाया जाएगा. इटली में शादी रचाने के बाद यह कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देगा.

Loading...