ईशा अंबानी की सगाई में एक दिन में खर्च हो रहे इतने रूपए, जानकर उड़ जाएंगे होश

- in अजब गजब

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी कभी अपने बिजनेस को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. इन दिनों मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी की सगाई की ख़बरों के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ईशा अंबानी की सगाई मशहूर बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हो रही है. आनंद ने इस साल की शुरुआत में ही ईशा को महाबलेश्वर में प्रपोज़ किया था. इसके बाद ईशा और आनंद की सगाई की छोटी सी पार्टी भी मुंबई में आयोजित हुई थी. अब ईशा और आनंद ऑफिशियली अपनी सगाई कर रहे हैं.

 

ईशा और आनंद की सगाई जिस खूबसूरत जगह पर हो रही है उसके बारे में शायद ही आप कुछ जानते हो. अंबानी परिवार ने अपनी बेटी की सगाई के लिए दुनिया की तीसरी सबसे खूबसूरत जगह इटली के लेक कोमो को चुना है. उनकी सगाई का जश्न तीन दिन तक चलेगा जो 21 सितम्बर से शुरू होकर 23 सितम्बर को खत्म होगा. झील के किनारे मौजूद महंगे होटल और विला में मेहमानों के ठहरने का बंदोबस्त किया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो अंबानी परिवार ने Villa Balbiano में सभी मेहमानों के लिए कॉकटेल पार्टी और डिनर का बंदोबस्त किया है.

 

Loading...

आपको बता दें ये विला 16वी शताब्दी में बना था. इस विला में कुल 6 कमरे है जिसमें 12 लोग ठहर सकते हैं. विला के बाहर एक शानदार बगीचा और स्विमिंग पूल भी है और इसके आसपास का नजारा झील और पहाड़ियों से घिरा हुआ है. इस विला में पार्टी करना छोटे-मोटे करोड़पति लोगों के भी बस की बात नहीं है. इस विला की कीमत 1.12 करोड़ रूपए से शुरू होती है. ईशा और आनंद की सगाई में शामिल होने वाले मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था Villa Olmo में की गई है और आज इस विला में ही सभी मेहमानों के लिए डिनर पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की गई है.

रविवार को Duomo di Como & Teatro Sociale Como में सभी मेहमानों के लिए एक फेयरवेल लंच आयोजित किया जाएगा. फिर ईशा और आनंद की सगाई का कार्यक्रम समाप्त हो जाएगा. आपको बता दें ईशा और आनंद की शादी इसी साल दिसंबर में होने की बात कही जा रही है.

 

Loading...