2025 तक मर्द नहीं, ये होंगे महिलाओं के सेक्स पार्टनर

- in अजब गजब

वैसे तो अभी तक सेक्स को लेकर कई तरह की रिपोर्ट सामनी आ चुकी है लेकिन इस बार जो खबर सामने आ रही है उसको सुनकर आपको आश्चर्य जरूर होगा। दरअसल, एक सर्वे रिपोर्ट में पता चला है कि आज से लगभग 10 साल बाद 2025-26 तक महिलायें मर्दों के साथ नहीं बल्कि रोबोट के साथ सेक्स करना ज्यादा पसंद करेगी।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि अभी से ही महिलाओं में मशीन के प्रति ज्यादा प्यार देखने को मिलने लगा है। जो आगे चलकर और भी बढ़ जायेगा। कई महिलाओं ने यह कबूल भी किया है कि वह रोबोट से सेक्स करना ज्यादा पांड करेगी।

डॉक्टर इआन पीयरसन का कहना है कि आने वाले कुछ सालों में ऐसा ही होने वाला है। महिलाए जल्द ही मर्दों के साथ नहीं बल्कि मशीन के साथ सेक्स करना और समय बिताना चाहेगी। इससे पहले आप इआन की भविष्यवाणी को बकवास कहें जरा इस बात की ओर अपना ध्यान दें।

उन्होंने बताया कि वाइब्रेटर्स का इस्तेमाल करना भी टैबू(निषेध) है लेकिन आज महिलाओ की हर मैगजीन में इसके बारे में बात होती है। इआन का कहना है कि जल्द ही महिलाएं पॉर्न फिल्म देखने से अच्छा रोबोट के साथ सेक्स करना पसंद करेगी।

रिपोर्ट में बताया गया है कि भले ही एक मशीन मर्दों की तरह आनंद नहीं दे सकता लेकिन महिलाएं इसी मशीन के साथ सेक्स करना ज्यादा पसंद करेंगी। इसका सबसे बड़ा कारण है उनका अकेलापन। जो महिलाएं अकेली रहती है ज्यादातर उन्होंने इस तरह की बात कही है।

महिलाओं का कहना है की सेक्स करते हुए वह रोबोट पर अपने मनमुताबिक कंट्रोल रख सकेगी और अपनी मर्जी से उससे काम करवा सकेगी। इतना ही नहीं रोबोट न तो कभी उसे सेक्स के लिए मना करेगा और न ही कभी थकने का बहाना बनाएगा। तो मर्दों की अपेक्षा रोबोट से सेक्स करने पर महिलाएं ज्यादा संतुष्ट रहेंगी।

Loading...
Loading...