सीएम शिवराज ने भाजपा के हाईटेक कार्यालय का किया उद्घाटन

- in Main Slider, प्रदेश, मध्यप्रदेश

लगभग 8 करोड़ की लागत से भाजपा का हाईटेक दफ्तर का सीएम शिवराज सिंह ने लोकार्पण किया। कार्यक्रम में केन्द्र और राज्य के मंत्री और विंध्य-महाकोशल के विधायक समेत ढेरों कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यालय को पार्टी चुनावी वक्त में इस्तेमाल करेगी। ये संभागीय कार्यालय होगा। इसमें कई तरह की आधुनिक सुविधाएं हैं। भवन की इंटीयर डिजाइनिंग नीरजा कलंतरे ने की है।लगभग 8 करोड़ की लागत से भाजपा का हाईटेक दफ्तर का सीएम शिवराज सिंह ने लोकार्पण किया। कार्यक्रम में केन्द्र और राज्य के मंत्री और विंध्य-महाकोशल के विधायक समेत ढेरों कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यालय को पार्टी चुनावी वक्त में इस्तेमाल करेगी। ये संभागीय कार्यालय होगा। इसमें कई तरह की आधुनिक सुविधाएं हैं। भवन की इंटीयर डिजाइनिंग नीरजा कलंतरे ने की है।  ADVERTISING  inRead invented by Teads कार्यालय भवन की ये हैं विशेषताएं  -सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में पूरा परिसर।  -तीन मंजिला इमारत की छत पर विशिष्ट कक्ष जो पूरी तरह से देवधर की लकड़ी से बना। ये गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में गर्म रहता है।  - इमारत में करीब 400 कार्यकर्ताओं की क्षमता का ऑडिटोरियम।  - सह संगठन मंत्री समेत जिला,ग्रामीण अध्यक्ष के कक्ष।  - अतिथि विश्राम के लिए अत्याधुनिक 4 सूइट्स।  - पूरी तरह से एयरकंडीशन इमारत।  - सोलर से रोशनी के लिए छत पर सोलर पैनल लगाने की योजना।  - कैंपस और इमारत की प्रवेश कक्ष में फव्वारा।  - आईटी सेल- इसमें आधा दर्जन कम्प्यूटर के जरिए पार्टी काम करेगी।    लोकार्पण में चुनिंदा लोगों को ही प्रवेश  भाजपा कार्यालय की भव्य इमारत को देखने के लिए विंध्य-महाकोशल संभाग के कार्यकर्ता पहुंचें हैं। लेकिन चुनिंदा लोगों को ही कार्यालय में प्रवेश दिया गया। सीएम के साथ राष्ट्रीय संगठन मंत्री और मंत्रीगण और पदाधिकारियों ने ही प्रवेश किया। कार्यकर्ताओं को भवन से करीब 200 मीटर दूर ग्राउंड में सभा के दौरान मुख्यमंत्री और अन्य नेता संबोधित करेंगे। पार्टी के नेता भीड़ को वजह बताकर प्रवेश देने से इंकार कर रहे हैं।  ये रहे मौजूद  शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री  रामलाल जी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री  कैलाश विजयवर्गीय राष्ट्रीय महासचिव  प्रभात झा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  राकेश सिंह सांसद, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा  नरेन्द्र सिंह तोमर, केन्द्रीय मंत्री  थावर चंद्र गहलोत, केन्द्रीय मंत्री  डॉ. वीरेन्द्र कुमार, केन्द्रीय मंत्री  सुहास भगत, प्रदेश संगठन महामंत्री  कौन कब पहुंचे  - किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री गौरीशंकर बिसेन सुबह 10 बजे बालाघाट से सड़क मार्ग से जबलपुर कार्यक्रम में आए।  - खनिज संसाधन, उद्योग नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री राजेन्द्र शुक्ल 22 सितंबर को सुबह 10 बजे रीवा इंटरसिटी एक्सप्रेस से आए। दोपहर 3 बजे कटंगा में संचालनालय भौतिकी तथा खनिज कर्म के क्षेत्रीय कार्यालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करेंगे।

कार्यालय भवन की ये हैं विशेषताएं

सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में पूरा परिसर।

तीन मंजिला इमारत की छत पर विशिष्ट कक्ष जो पूरी तरह से देवधर की लकड़ी से बना। ये गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में गर्म रहता है।

 इमारत में करीब 400 कार्यकर्ताओं की क्षमता का ऑडिटोरियम।

 सह संगठन मंत्री समेत जिला,ग्रामीण अध्यक्ष के कक्ष।

 अतिथि विश्राम के लिए अत्याधुनिक 4 सूइट्स।

 पूरी तरह से एयरकंडीशन इमारत।

 सोलर से रोशनी के लिए छत पर सोलर पैनल लगाने की योजना।

 कैंपस और इमारत की प्रवेश कक्ष में फव्वारा।

 आईटी सेल- इसमें आधा दर्जन कम्प्यूटर के जरिए पार्टी काम करेगी।

लोकार्पण में चुनिंदा लोगों को ही प्रवेश

भाजपा कार्यालय की भव्य इमारत को देखने के लिए विंध्य-महाकोशल संभाग के कार्यकर्ता पहुंचें हैं। लेकिन चुनिंदा लोगों को ही कार्यालय में प्रवेश दिया गया। सीएम के साथ राष्ट्रीय संगठन मंत्री और मंत्रीगण और पदाधिकारियों ने ही प्रवेश किया। कार्यकर्ताओं को भवन से करीब 200 मीटर दूर ग्राउंड में सभा के दौरान मुख्यमंत्री और अन्य नेता संबोधित करेंगे। पार्टी के नेता भीड़ को वजह बताकर प्रवेश देने से इंकार कर रहे हैं।

ये रहे मौजूद

Loading...

शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री

रामलाल जी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री

कैलाश विजयवर्गीय राष्ट्रीय महासचिव

प्रभात झा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

राकेश सिंह सांसद, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा

नरेन्द्र सिंह तोमर, केन्द्रीय मंत्री

थावर चंद्र गहलोत, केन्द्रीय मंत्री

डॉ. वीरेन्द्र कुमार, केन्द्रीय मंत्री

सुहास भगत, प्रदेश संगठन महामंत्री

कौन कब पहुंचे

 किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री गौरीशंकर बिसेन सुबह 10 बजे बालाघाट से सड़क मार्ग से जबलपुर कार्यक्रम में आए।

 खनिज संसाधन, उद्योग नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री राजेन्द्र शुक्ल 22 सितंबर को सुबह 10 बजे रीवा इंटरसिटी एक्सप्रेस से आए। दोपहर 3 बजे कटंगा में संचालनालय भौतिकी तथा खनिज कर्म के क्षेत्रीय कार्यालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करेंगे।

Loading...