विराट कोहली के रॉकस्टार हार्दिक पांड्या का ये गाना आपको बना देगा दीवाना, देखें वीडियो

- in खेल

नई दिल्ली. टीम इंडिया में अगर हार्दिक पांड्या ऑलराउंडर की भूमिका में है तो ये किरदार उनमें झलकता भी है. पांड्या मैदान पर सुपरस्टार हैं तो मैदान के बाहर रॉकस्टार. मैदान पर वो बल्ले से वार करते हैं तो मैदान के बाहर अपने संगीत से झूमने को मजबूर कर देते हैं. पांड्या की इसी खूबी को उजागर करता उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो अपनी बैंड के साथ स्टेज पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं.

 वैलेंटाइन डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए वीडियो में पांड्या के गाने के बोल हैं , “चल पलट आजा मेरे दिल के करीब… ” विराट के रॉकस्टार का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को सुनकर उनके फैन क्लब का दायरा भी बढ़ रहा है.

टीम इंडिया के लिए पांड्या कितने उपयोगी ऑलराउंडर हैं ये उन्होंने पोर्ट एलिजाबेथ में खेले 5वें वनडे में दिखा दिया. सीरीज के 5वें वनडे में पांड्या बेशक बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए लेकिन जो काम वो बल्ले से नहीं कर सके उसे अपनी गेंद की धार से कर दिखाया. पांड्या ने 9 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट लिए. ये दोनों विकेट साउथ अफ्रीका के दो सबसे बड़े मैच विनर के थे. पांड्या ने पहला शिकार ड्यूमनी का किया जबकि उनका दूसरा शिकार बने एबी डिविलियर्स.

#ValentinesDay calls for celebration and here’s a Valentine’s gift for all of you ❤ I’m excited to be associated with @zaggleapp. Check out this fun music video I shot with them! #RockstarLook #MusicVideo #Zaggle

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

Loading...

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज की 5 पारियों में पांड्या के बल्ले से सिर्फ 26 रन निकले हैं. यही नहीं पहले टेस्ट में खेली 93 रन की पारी को छोड़ दें तो उनके बल्ले से पिछली 9 पारियों में सिर्फ 52 रन निकले हैं.साफ है साउथ अफ्रीका में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का बल्ला पूरी तरह से फ्लॉप रहा है.

उम्मीद है कि अब जिस तरह से उनका सॉन्ग सुपरहिट हो रहा है और उनकी रॉकस्टार की इमेज बड़ी हो रही है, उसी तरह साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगे के मुकाबलों में उनका बल्ला भी ब्लास्ट करेगा और वो टीम इंडिया के सुपरस्टार बनकर उभरेंगे.

Loading...