शव को लेकर दुविधा में पुलिस ने कहा-भीड़ ने की हत्या लोगों ने कहा-पता नहीं

- in प्रदेश, बिहार

स्थानीय थाना क्षेत्र के देहद गांव में एक 25 वर्षीय युवक की चोरी के आरोप में पीट पीट कर हत्या कर दी गई। घटना देर रात की है। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा युवक के शव को जब्त करने सहित गृहस्वामी दिनेश दास और उसके पुत्र मुकेश दास को हिरासत में ले लिया गया।स्थानीय थाना क्षेत्र के देहद गांव में एक 25 वर्षीय युवक की चोरी के आरोप में पीट पीट कर हत्या कर दी गई। घटना देर रात की है। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा युवक के शव को जब्त करने सहित गृहस्वामी दिनेश दास और उसके पुत्र मुकेश दास को हिरासत में ले लिया गया। चूंकि मामला संदेहास्पद जान पड़ता है। एक तरफ जहां गृहस्वामी द्वारा बताया जा रहा कि घर में चोरी करने आए युवक को देख हल्ला करने पर जुटी भीड़ के द्वारा मार पीट के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं स्थानीय ग्रामीण जहां इस घटना से खुद को अनभिज्ञ बता रहे हैं और मारपीट की घटना से भी इंकार कर रहे हैं।  युवक की मौत भीड़ की पिटाई से हुई या उसकी हत्या की गई है इसको लेकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। फिलहाल मृत युवक की पहचान नही हो पाई है।

चूंकि मामला संदेहास्पद जान पड़ता है। एक तरफ जहां गृहस्वामी द्वारा बताया जा रहा कि घर में चोरी करने आए युवक को देख हल्ला करने पर जुटी भीड़ के द्वारा मार पीट के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं स्थानीय ग्रामीण जहां इस घटना से खुद को अनभिज्ञ बता रहे हैं और मारपीट की घटना से भी इंकार कर रहे हैं।

Loading...

युवक की मौत भीड़ की पिटाई से हुई या उसकी हत्या की गई है इसको लेकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। फिलहाल मृत युवक की पहचान नही हो पाई है।

Loading...