पवन सिंह की शपथ से इंडस्ट्री में मच गई हलचल

- in मनोरंजन

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह जल्द ही फिल्म शपथ में नजर आएंगे. वे इन दिनों भोजपुरी फिल्म शपथ में काफी व्यस्त चल रही हैं.  उन्होंने एस आर के म्यूज़िक के रौशन सिंह के संग शपथ ले ली है और अपनी इस शपथ को पूरा करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है. एस आर के म्यूज़िक फ़िल्म्ज़ और नीलम शर्मा इंटर टेन मेंट के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्देशक हैं जाने माने फ़िल्म एडिटर दीपक जौल जबकि निर्माता हैं रौशन सिंह.

फिल्म शपथ के संगीतकार हैं ओम झा जबकि पवन सिंह के साथ फ़िल्म में रौशन राजपूत , सोनालिका प्रसाद , चाँदनी सिंह , यामिनी सिंह , जय सिंह और ब्रिजेश त्रिपाठी आदि मुख्य भूमिका में हैं. भोजपुरी अदाकारा  चांदनी सिंह के खाते में एक बड़ी फिल्म आई है. आपको बता दें कि उन्हें भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के अपोजिट बतौर नायिका फिल्म शपथ के लिये साईन किया गया हैं. एक बार फिर यह जोड़ी धमाल मचाएगी. 

Loading...

फिल्म की दुसरे चरण की शूटिंग दूसरे चरण में जल्द ही की जाएगी.  वहीं पवन सिंह के अलावा इसमें अभिनेता जय सिंह भी होंगे.चांदनी सिंह और पवन सिंह ने इससे पहले एक साथ एक धार्मिंक एलबम में भी काम किया था जो कांवर पर आधारित एलबम था. वैसे आपको बतादें कि चांदनी सिंह लगातार फिल्में कर रही हैं. उन्होने हाल में ही भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव के साथ फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में स्पेशल सांग किया था.

Loading...