मुहर्रम के जुलूस के दौरान हादसा, छत गिरने से 1 की मौत, 50 घायल

- in Main Slider, बड़ी खबर, राष्ट्रीय

पैगंबर मोहम्मद के नवासे इमाम हुसैन की शहादत की याद में मुस्लिम समुदाय मुहर्रम का महीना मनाया जा रहा है. इसी महीने का आज सबसे अहम दिन रोज-ए-आशुरा है. इसी दौरान कर्नाटक के बेल्लारी में मुहर्रम में मातम मनाया जा रहा था. जिस दौरान एक बड़ा हादसा हुआ.पैगंबर मोहम्मद के नवासे इमाम हुसैन की शहादत की याद में मुस्लिम समुदाय मुहर्रम का महीना मनाया जा रहा है. इसी महीने का आज सबसे अहम दिन रोज-ए-आशुरा है. इसी दौरान कर्नाटक के बेल्लारी में मुहर्रम में मातम मनाया जा रहा था. जिस दौरान एक बड़ा हादसा हुआ.  बेल्लारी में करीब 50 लोग घायल हो गए हैं, जबकि एक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये लोग घर की छत पर खड़े होकर मातम देख रहे थे, तभी छज्जा गिर गया और ये हादसा हुआ.    बता दें कि आज मुहर्रम का सबसे अहम दिन रोज-ए-आशुरा है. जब बात मुहर्रम की होती है तो सबसे पहले जिक्र कर्बला का किया जाता है. आज से लगभग 1400 साल पहले तारीख-ए-इस्लाम में कर्बला की जंग हुई थी. ये जंग जुल्म के खिलाफ इंसाफ के लिए लड़ी गई थी.

बेल्लारी में करीब 50 लोग घायल हो गए हैं, जबकि एक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये लोग घर की छत पर खड़े होकर मातम देख रहे थे, तभी छज्जा गिर गया और ये हादसा हुआ.  

Loading...

बता दें कि आज मुहर्रम का सबसे अहम दिन रोज-ए-आशुरा है. जब बात मुहर्रम की होती है तो सबसे पहले जिक्र कर्बला का किया जाता है. आज से लगभग 1400 साल पहले तारीख-ए-इस्लाम में कर्बला की जंग हुई थी. ये जंग जुल्म के खिलाफ इंसाफ के लिए लड़ी गई थी.

Loading...