म्यूजिक की दुनिया में सिंगर मंथन ने किया आगाज

मनोरंजन की दुनिया में नाम बनाने के कई सारे रास्ते होते हैं। कोई अभिनय के क्षेत्र में शोहरत हासिल करता है तो कोई निर्देशक, कोरियोग्राफर या फिर गायक के तौर पर अपनी पहचान बनाता है। इस आधार पर राजधानी दिल्ली के रहने वाले होनहार सिंगर मंथन (Manthan) ने सिंगिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए बड़ा कदम उठा लिया है।

गायकी का शानदार हुनर रखने वाले मंथन का पहले सॉन्ग को आज रिलीज कर दिया गया है। इस गीत का नाम Rencontre है। इसको लेकर अब खूब चर्चा हो रही है। आइए सिंगर मंथन के बारे में थोड़ा और डिटेल्स में जानते हैं।

उभरते हुए सिंगर मंथन का डेब्यू सॉन्ग रिलीज
साल 2014 में अपने सिंगिंग में करियर बनाने की शुरुआत करने वाले मंथन काफी लंबे वक्त से इस फील्ड में आने के लिए संघर्ष कर रहे थे। कड़ी मेहनत और लगन के बाद आखिरकार वो पल आ गया है, जब उनकी प्रतिभा को प्रमाण मिलने वाला है।

बतौर गायक उनका पहला गाना Rencontre रिलीज होने के साथ ही फैंस के जुबान पर आने लगा है। मंथन के इस गाने को प्रोड्यूस और मिक्स शरद जोशी के द्वारा किया गया है। बीते समय से मंथन अपने पहले गाने की रिलीज को लेकर ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लगातार अपडेट देते आ रहे थे।

इसी आधार पर अब उनका नया गाना हर किसी के सामने पेश है। कल यानी शुक्रवार सुबह 9 बजे उनके इस गाने को अलग-अलग म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर ऑडियो फॉर्म में लॉन्च किया गया है। जिन पर Rencontre गीत को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है।

इन म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ सॉन्ग
मंथन का पहला सॉन्ग Rencontre को आज के समय के पॉपुलर ऑनलाइन म्यूजिक प्लेटफॉर्म स्पॉटिफाई, एपल म्यूजिक, अमेजन म्यूजिक पर रिलीज किया गया है। इसके अलावा यूट्यूब पर भी उनका ये गीत सुनने को मिल जाएगा। बता दें कि गायकी के साथ-साथ मंथन ने इस गाने के लिरिक्स को भी लिखा है।

E-Paper