बेगूसराय में बिजली का करंट लगने से युवक की दर्दनाक मौत

बिहार के बेगूसराय जिले में बिजली का करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिजली विभाग पर लगा लापरवाही का आरोप
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव की है। मृतक युवक की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर वार्ड 7 निवासी चुनचुन महतो के पुत्र चंदन कुमार (20) के रूप में हुई। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव एक मंदिर में भजन कीर्तन हो रहा था। चंदन कुमार भी वहां पर आया हुआ था। इस दौरान वह मंदिर के बगल में शौच करने के लिए गया हुआ था तभी मंदिर के बगल में लगे ट्रांसफार्मर के पास करंट की चपेट में आने से युवक झुलस गया। हादसे के बाद परिजन घायल युवक को अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना के बाद परिजनों में बिजली विभाग के प्रति रोष है। परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण युवक की मौत हुई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हादसे के बाद मृतकों के घर में हाहाकार मच गया है।

E-Paper