शहडोल: तीन दिन से लापता युवक का घर से चार किमी दूर कुएं में मिला शव

शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के गुर्रा गांव में संदिग्ध अवस्था में कुएं में युवक की लाश मिली है। मृतक युवक की पहचान राजू सिंह निवासी लफदा के रूप में हुई है। राजू पिछले तीन दिन से लापता था। उसका शव बुधवार सुबह गुर्रा गांव के एक कुएं में मिला है।

जैतपुर थाना प्रभारी रामकुमार गायकवाड ने बताया कि गुर्रा गांव के कुएं में राजू सिंह का शव मिला है। स्थानीय लोगों ने शव को कुएं में देखकर पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने बताया कि मृतक तीन दिन पहले घर से लापता हुआ था। होलिका दहन करने के बहाने वह घर से निकला था। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। परिजन आस-पड़ोस व रिश्तेदारी में युवक का पता लग रहे थे। उसका कहीं पता नहीं चल रहा था। पुलिस को भी मामले की जानकारी परिजनों ने दी थी। पुलिस भी युवक को तलाश रही थी। बुधवार सुबह घर से चार किलोमीटर दूरी पर गुर्रा गांव में एक कुएं में संदिग्ध अवस्था में उसकी लाश मिली है।

परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या कर उसकी लाश कुएं में फेंक दी गई है। हालांकि, थाना प्रभारी ने बताया कि संदिग्ध अवस्था में लाश पाई गई है। मामले पर फिलहाल मर्ग कायम किया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा। मामले की हर तरीके से पुलिस जांच कर रही है।

E-Paper