बिहार: कोईलवर पुल के पास भीषण सड़क हादसा, दो की मौत, सात लोग घायल

पटना-बिहटा मुख्य मार्ग पर कोईलवर पुल के नजदीक शनिवार की सुबह दो कारों की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं सात लोग घायल हो गए। सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद मौके पर काफी देर के लिए अफरातफरी का माहौल बना रहा। सूचना पाकर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी, बिहटा थाना प्रभारी सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गई।

घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है
मामले में दानापुर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री दीक्षा ने बताया कि दो कारों के बीच आमने-सामने टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि सात लोग घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि घटना का कारण तेज रफ्तार हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं मरने वालों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

परेव गांव के पास दोनों कारों के बीच भीषण टक्कर

बताया जा रहा है कि शनिवार को एक कार तेज रफ्तार से पटना से आरा की तरफ जा रही थी। वहीं, दूसरी तरफ आरा की तरफ से एक कार तेज रफ्तार से आ रही थी। कोईलवर पुल के नजदीक परेव गांव के पास दोनों कारों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार में बैठे नौ लोग बुरी तरह घायल हो गए। इनमें दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलते ही आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंचे। इस बीच लोगों ने इसकी सूचना बिहटा थाने को दी। सूचना मिलते ही बिहटा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव एवं राहत कार्य शुरू कर दिया। बिहटा थाना प्रभारी ने इस मामले में बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सभी लोगों की पहचान की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी।

E-Paper