फिल्म ‘क्रू’ का मजेदार टीजर हुवा रिलीज!

Crew Teaser: करीना कपूर खान, कृति सेनन, तब्बू ये एक ऐसी जोड़ी है जो पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगी.क्योंकि लंबे इंतजार के बाद फिल्म ‘क्रू’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है.फिल्म का ट्रेलर जैसे ही आया लोगों को खूब भा गया. ‘क्रू’ का टीजर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.तीन बड़ी एक्ट्रेस एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगी.

मजेदार डायलॉग्स, हर फ्रेम में ह्यूमर, मस्ती भरे बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ तीनों की एक्टिंग देखने लायक लग रही है.महिला प्रधान इस फिल्म के ट्रेलर को पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहा है. फिल्म का टीजर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं, इंडस्ट्री के सितारे भी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म का टीजर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया और लिखा ‘क्रू’ का टीजर जुनून से भरा हुआ है.उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर काफी दिनों बाद किसी बॉलीवुड फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है. उन्होंने इसे फिल्म के कलाकार करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन को टैग भी किया.

इसके अलावा एक्टर वरुण धवन ने भी इस फिल्म की क्लिप को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया.उन्होंने टीजर की प्रशंसा करते हुए लिखा, ‘टीजर में तीनों अभिनेत्रियों को एक साथ देखकर मजा आया.

E-Paper