मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला ने अपने पति का अंतिम संस्कार घर पर ही कर डाला..

आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के पाथिकोंडा गांव से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला ने अपने पति का अंतिम संस्कार घर पर ही कर डाला। पुलिस ने बताया कि महिला ने समाज से भी दूरी बना ली थी।

  • मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला ने अपने पति का अंतिम संस्कार घर पर किया।
  • दो बेटों के होने के बावजूद दपंत्ति अकेले रह रही थी।
  • महिला ने अपने पति का शव बेकार डिब्बों और कपड़े के टुकड़ों के साथ जला डाला।

 आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के पाथिकोंडा गांव से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मानसिक रूप से  ने अपने पति का अंतिम संस्कार घर के अंदर ही कर दिया।

63 वर्षीय हरि कृष्ण प्रसाद साल 2016 से ही से पीड़ित थे और खराब स्वास्थ्य के कारण 29 मई को उनका निधन हो गया था। पति के निधन के बाद उनकी पत्नी ललितम्मा, जो खुद कुछ मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं ने सोमवार को उनके शव को कुछ बेकार डिब्बों और कपड़े के टुकड़ों के साथ जला दिया। पुलिस ने बताया कि पत्नी ने अंतिम संस्कार की रस्में करने का भी प्रयास किया था।

दो बेटों के होने के बावजूद यह हाल

कुरनूल के पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला के दो बेटे हैं। बच्चों के होने के बावजूद दोनों पति-पत्नी अकेले रह रहे थे। उनकी खोज-खबर लेने वाला कोई नही था। दोनों बेटे अच्छी जगह काम करते है। एक मेडिकवर अस्पताल में काम करता है और दूसरा कनाडा में रहता है। एसपी ने कहा कि दोनों बेटों ने अपने माता-पिता को छोड़ दिया था और संपत्ति को लेकर कुछ विवाद बना हुआ हैं।

समाज से दूरी बना चुकी थी ललितम्मा

पुलिस ने बताया कि ललितम्मा ने समाज से दूरी बना ली थी और उसकी मदद के लिए कोई भी नहीं था। यहीं वजह है कि उसने अपने पति के शव का खुद ही अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन जांच के आधार पर उन्हें किसी भी साजिश का संदेह नहीं हुआ।

E-Paper