अलीगढ़ में ड्राइवर को भारी पड़ गई​ दबंगई

दबंगई भारी पड़ गई। स्कार्पियो गाड़ी से बाइक के मात्र छू जाने पर ही बाइक सवार युवक को सरे आम सड़क पर धुन दिया। लेकिन बाद में बाइक सवार युवक की कोई गलती नहीं होने पर राहगीरों ने स्कार्पियों के ड्राइवर की पिटाई कर दी। स्कार्पियों के ड्राइवर ने खुद को बचाने के लिए भाजपा विधायक की गाड़ी का ड्राइवर होने का दावा किया। लेकिन पब्लिक की पिटाई से बच नहीं सका। ये सारा तांडव सड़क पर होता रहा, देखने वालों की भीड़ जुट गई,जीटी रोड पर जाम लग गया। घटना थाना गांधी पार्क के नौरंगाबाद इलाके की है।

हालाकि कि पुलिस के पहुंचने से पहले ही पिटने वाला स्कार्पियो का ड्राइवर बिना किसी शिकायत के गायब हो गया। दरअलस बाइक सवार युवक छर्रा पुल अड्डे से नौरंगाबाद की ओर जा रहा था। तभी स्कार्पियों गाड़ी नम्बर यूपी 81 बीयू 3411 से बाइक टच हो गई। स्कर्पियों गाड़ी में कोई खरोच भी नहीं आई थी। लेकिन स्कारर्पियो के चालक ने ऊतर कर बाइक सवार युवक की पिटाई कर दी। बिना किसी गलती के युवक को पिटता देख लोगों ने कारण पूछा।

Loading...

तो पीटे हुए युवक ने बताया कि बिना किसी गलती के ही पिट रहे है। इस पर वहां खड़ी पबिल्क को गुस्सा आया और स्कार्पियों के चालक को ही पकड़ कर पीट दिया, स्कार्पियों चालक ने खुद को बचाने के लिए भाजपा विधायक की गाड़ी का ड्राइवर बताया, लेकिन बात झूठी निकलने पर पब्लिक ने और पिटाई कर दी। वहीं भाजपा विधायक ने भी अपनी गाड़ी होने से मना कर दिया। स्कार्पियों चालक पिटने के बाद चला गया। मौके पर पुलिस पहुंच भी नहीं पाई कि मामला रफा दफा हो गया। पिटे हुए बाइक सवार युवक ने भी स्कार्पियों के चालक को पीट कर अपनी खुन्नस निकाल ली। हांलाकि  अब गाड़ी से नम्बर से चालक का पता किया जा रहा है।   

बाइट – बाइक सवार युवक
Loading...