शाहरुख, सलमान भी वो रिकॉर्ड नहीं बना सके जो रणवीर ने बना दिया

- in मनोरंजन

मुंबई। फिल्म ‘पद्मावत’ में खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह ने जो कमाल किया है उसकी वजह हर तरफ से उन्हें तारीफें ही मिल रही हैं। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कई रिकॉर्ड कायम कर दिए है। लेकिन पद्मावत में पहली बार नेगेटिव रोल में नजर आए रणवीर के इस फिल्म के 200 करोड़ क्लब में शामिल होते ही बॉलीवुड में एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। रणवीर सिंह की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 231 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार कर लिया है जिसके साथ उनकी 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है।

यही नहीं रणवीर बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के एक्टर बन गए हैं जिनकी फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई। 32 साल की उम्र में ही रणवीर ने यह कमाल कर दिखाया। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती और शाहिद कपूर महाराजा रावल रतन सिंह की भूमिका में नजर आए हैं और 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहिद कपूर की पहली फिल्म भी पद्मावत ही है।

Loading...

9 फरवरी को अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज हो गई है। इसके बाद ‘पद्मावत’ की स्क्रीनिंग पर भी काफी असर पड़ने वाला है।

फिल्म मेकर्स और ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक अगर फिल्म सभी राज्यों में रिलीज की जाती तो पहले सप्ताह में ही 200 करोड़ कल्ब में शामिल हो जाती। फिल्म को चार राज्यों में रिलीज नहीं किया गया था। जहां यह रिलीज नहीं हुई है, वे बड़े प्रदेश हैं तो कमाई में खासा असर पड़ा। इंदौर, भोपाल, अहमदाबाद, बड़ौदा, जयपुर जैसे तमाम बड़े शहरों से यह गायब है।

Loading...