इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन से फाइनल मैच में राजस्थान के लिए बन सकता है बड़ा खतरा…

GT vs RR IPL 2022 Final: आईपीएल 2022 का फाइनल मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जाएगा. राजस्थान 14 साल बाद आईपीएल के फाइनल में पहुंची है, ऐसे में टीम की नजर इस खिताब को अपने नाम करने पर होगी, लेकिन इस मैच से पहले टीम का सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी ही राजस्थान के लिए टेंशन बना हुआ है. ये गेंदबाज पिछले 2 मैचों से बिल्कुल फ्लॉप साबित हुआ है, इस खिलाड़ी का खराब प्रदर्शन फाइनल मैच में राजस्थान के लिए बड़ा खतरा बन सकता है.

राजस्थान टीम की सबसे बड़ी टेंशन 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक राजस्थान रॉयल्स (RR) का सबसे सफल गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) रन रहे हैं. इस सीजन में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जादुई गेंदबाजी के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज फेल रहे हैं. लेकिन पिछले दो मैचों से वे अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन मैचों में विकेट लेने के लिए जूझते नजर आए हैं. युजवेंद्र चहल फाइनल में जरूर वापसी करना चाहेंगे.

एक विकेट के लिए तरसे चहल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पिछले 2 मैचों में एक भी विकेट हासिल नहीं किया है. चहल ने गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ क्वालीफायर-1 मुकाबले में 4 ओवर गेंदबाजी की थी. इस मैच में उन्होंने 8 की इकोनॉमी से 32 रन खर्च किए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेले गए क्वालीफायर-2 मैच में चहल ने 4 ओवर में बिना विकेट हासिल किए 45 रन दिए. चहल इस मैच में राजस्थान के सबसे महंगे गेंदबाज रहे.

पर्पल कैप की रेस में पिछड़े

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दो मैचों में विकेट हासिल ना करने की वजह से पर्पल कैप (IPL Purple Cap) की रेस में भी पिछड़ गए हैं. आरसीबी के वानिन्दु हसरंगा 26 विकेट के साथ पर्पल कैप की लिस्ट में टॉप पर चले गए हैं. युजवेंद्र चहल के भी 26 विकेट हैं लेकिन उनकी इकोनॉमी रेट हसरंगा से ज्यादा है. वानिन्दु हसरंगा इस सीजन में अब खेलते दिखाई नहीं देंगे क्योंकि आरसीबी बाहर हो चुकी है, ऐसे में चहल फाइनल में एक विकेट भी हासिल कर लेंगे तो वे पर्पल कैप जीत जाएंगे.
Loading...
E-Paper