विदाई के समय अपने पिता को गले लगाकर कुछ ऐसे रोने लगी दुल्हन, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Bride Vidai Video: बेटी को घर का लक्ष्मी कहा जाता है. बेटी के जन्म पर सबसे ज्यादा खुश मां-बाप होते हैं. जब बेटी धीरे-धीरे बड़ी होने लगती है तो सबसे ज्यादा उसकी बॉन्डिंग पिता के साथ ही दिखती है. वहीं, बेटी भी अपने होने वाले पति में अपने पिता जैसा गुण देखना चाहती है. यही वजह है कि जब शादी के बाद विदाई होती है तो दुल्हन अपने पिता को लिपटकर सबसे ज्यादा रोती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

विदाई के समय का वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बेटी अपनी विदाई के समय अपने पिता को गले लगाकर कुछ ऐसे रोती है, जिससे पूरा माहौल गमगीन हो जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेटी अपने पिता को पकड़कर फूट-फूटकर रोती है. इमोशनल कर देने वाले यह वीडियो देखकर आपकी आंखों से भी आंसू आ सकते हैं. आप दुल्हन को बुरी तरह रोते हुए देख सकते हैं, वहीं पिता भी इमोशनल नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि शादी की रस्में निभाने के बाद दुल्हन अपने ससुराल जा रही होती है. जब विदाई का समय आता है तो वह काफी इमोशनल हो जाती है. दुल्हन अपने पिता का घर छोड़कर जाने से दुखी है. इसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगती है. जैसे ही दुल्हन अपने सामने अपने पिता को पाती है, काफी जोर-जोर से रोने लगती है. वहीं पिता विदाई के समय अपनी बेटी की नम आंखों को संजोने के लिए खड़ा होता है. देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divya Singh (@dvya.shukla.2000)

 

बेटी को चुप कराने की कोशिश करता है पिता

आप देख सकते हैं कि पिता अपने बेटी को चुप कराने के साथ-साथ अपने आंसू भी रोकने की कोशिश करता है. आपको भले ही पिता की आंखों में आंसू नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन यह दृश्य देखकर समझ सकते हैं कि किसी भी पिता के लिए यह समय दुख के पहाड़ के जैसा होता है. वीडियो को दिव्या शुक्ला नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो देखकर हर कोई कह रहा है कि पिता और बेटी का रिश्ता बेहद मजबूत होता है.

Loading...
E-Paper