खुशखबरी… ‘अय्यारी’ की रिलीज से हटी सेंसर बोर्ड की तलवार, इस दिन होगी रिलीज

- in मनोरंजन

नई दिल्‍ली: डायरेक्टर नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट पर लंबे समय से खतरा मंडरा रहा है. पहले इस फिल्‍म को ‘पद्मावत’ के चलते अपनी रिलीज डेट बदलनी पड़ी, और अब नई रिलीज डेट के साथ भी सेंसर बोर्ड की तलवार इस फिल्‍म पर लटक रही थी. 26 जनवरी को रिलीज होने वाली ‘अय्यारी’ ने अपनी नई रिलीज डेट 9 फरवरी की. लेकिन कुछ दिन पहले ही इस फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ा कर 16 फरवरी कर दी गई है. लेकिन सेंसर बोर्ड में जाकर यह फिल्‍म लटक गई थी. दरअसल रक्षा मंत्रालय की ओर से हांमी मिलने के इंतजार में यह फिल्‍म सेंसर बोर्ड में अटक गई हैं. लेकिन अब इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है.

दरअसल यह फिल्म सेना पर बनी है और इसी कारण इसे पहले रक्षा मंत्रालय की समीक्षा के लिए भेजा गया था. अब इस फिल्‍म की रिलीज को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है और इससे फिल्म के मेकर्स काफी खुश हैं. इसके बाद हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी तुरंत ट्वीट कर अपनी खुशियां फैन्स के साथ शेयर की है. अब ये फिल्म इस शुक्रवार की बजाय आने वाली 16 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

Loading...

‘अय्यारी’ का मतलब किसी भी परिस्थिती का सामना करने वाला होता है. इस फिल्म की स्टार कास्ट काफी इंटरेस्टिंग और अलग है क्योंकि फिल्म में क्लासिक एक्टर मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ नजर आने वाले हैं. साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस राकूल प्रीत सिंह भी इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी. इस फिल्म की कहानी दो ऐसे आर्मी ऑफिसर्स की है जो अपने अपने तरीके से काम करते हैं और उनके विचार एक दूसरे से बिलकुल नहीं मिलते. यह एक गुरु और शिष्य की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है. 

Loading...