नयी फिल्म में क्रिकेटर बनी नजर आएंगी जान्हवी कपूर, दिनेश कार्तिक के साथ शेयर की तस्वीरें

पिछले साल जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की घोषणा हुई थी। आप सभी जानते ही होंगे कि इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही जान्हवी के फैंस उनको नए अवतार में देखने के लिए बेताब हो गए थे। अब आज अपने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह क्रिकेटर दिनेश कार्तिक के साथ बल्लेबाजी की ट्रेनिंग लेते हुए नजर आ रही हैं।

आप देख सकते हैं इस फोटो को जान्हवी ने कैप्शन दिया है – ‘क्रिकेट कैंप।’ जी दरअसल इन तस्वीरों में जान्हवी क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहीं हैं और उनकी इस पोस्ट को देखकर यह साफ़ हो रहा है कि फिल्म में दर्शकों को जान्हवी क्रिकेट खेलते हुए नजर आने वाली हैं। जी हाँ और यह जान्हवी की पहली फिल्म है, जिसमें वह किसी खिलाड़ी के तौर पर नजर आने वाली हैं।

आप देख सकते हैं एक तस्वीर में जान्हवी, दिनेश कार्तिक को बल्लेबाजी करते हुए देख रही हैं, कि वे कैसे शॉट्स मारते हैं। इसी के साथ कुछ तस्वीरों में फिल्म के निर्देशक शरन शर्मा और फिल्म की टीम के कुछ सदस्य भी नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं एक फोटो में जान्हवी कपूर अपनी क्रिकेट किट के साथ खेल के मैदान पर बैठे हुए नजर आ रहीं हैं। आज उनकी हर फोटो उनके फैंस के लिए एक ट्रीट है, जो उनकी इस आगामी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि ये राजकुमार राव के साथ जान्हवी की दूसरी फिल्म है। जी हाँ क्योंकि इससे पहले ये दोनों कलाकार फिल्म रूही में साथ नजर आ चुके हैं।

E-Paper