सोनू सूद की आवाज वाले वीडियो में नजर आए चन्नी, सीएम चेहरे को लेकर बढ़ी हलचल

चंडीगढ़: विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस में आपसी कलह और तेज हो गई है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू चाहते हैं कि पार्टी उन्हें बतौर मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करे और मौजूदा CM चरणजीत सिंह चन्नी अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं. इस बीच, पार्टी ने एक वीडियो जारी करके कुछ हद तक साफ कर दिया है कि सत्ता में वापसी पर उसकी बागडोर किसे सौंपी जाएगी.

36 सेकंड के वीडियो ने बढ़ाई धड़कनें 

वीडियो सामने आने के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से 36 सेकंड का वीडियो शेयर कर एक तरह से अनौपचारिक रूप से चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित कर दिया है. बता दें कि ये वीडियो ऐसे समय में आया है जब मुख्यमंत्री चन्नी और सिद्धू दोनों ही राज्य में सीएम चेहरा घोषित करने की मांग कर रहे हैं. इस वीडियो ने सिद्धू समर्थकों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Video में नजर आए CM चन्नी 

कांग्रेस पार्टी की तरफ से जो वीडियो जारी किया गया है उसमें बॉलीवुड स्टार सोनू सूद (Bollywood Star Sonu Sood) सीएम उम्मीदवार की बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सीएम चन्नी की क्लिप भी दिखाई दे रही है, जिससे माना जा रहा है कि पार्टी ने CM उम्मीदवार पर फैसला कर लिया है. ये वीडियो निश्चित तौर पर नवजोत सिद्धू के लिए झटका है, जो अपने नाम पर मुहर लगवाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं.

क्या है वीडियो में?

वीडियो में अभिनेता सोनू सूद यह कहते नजर आते हैं कि स्वयं को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने वाले व्यक्ति की बजाय वह व्यक्ति असली मुख्यमंत्री होता है, जो इस पद के लायक होता है. 36 सेकंड के इस वीडियो के अंत में विभिन्न कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की फुटेज दिखाई गई है. वीडियो में सूद यह कहते दिखाई दे रहे हैं, ‘असली मुख्यमंत्री या राजा ऐसा व्यक्ति होता है, जिसे जबरदस्ती कुर्सी पर बैठाया जाए. उसे संघर्ष नहीं करना पड़ता या उसे लोगों को यह बताने की जरूरत नहीं पड़ती कि मैं मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार हूं और मैं इसका हकदार हूं’. गौरतलब है कि सूद की बहन मालविका सूद सच्चर हाल में कांग्रेस में शामिल हुई हैं. पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव होना है.

Loading...
E-Paper