First Look: ‘सुपर 30’ के लिए ऐसे बन गए हैं ऋतिक रोशन, पहचान नहीं पाएंगे आप

नई दिल्‍ली: पिछले साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्‍म ‘काबिल’ के बाद ऋतिक रोशन पूरे साल अपनी फिल्‍म के बजाए अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहे थे. लेकिन अब ऋतिक एक बार फिर अपनी नई फिल्‍म की तैयारी में जुट गए हैं. इन दिनों ऋतिक रोशन बिहार के प्रसिद्ध गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक ‘सुपर 30’ में बिजी हैं और इसी फिल्‍म का पहला लुक सामने आया है. बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहलाने वाले ऋतिक इस फिल्‍म के लिए ऐसे लुक में नजर आ रहे हैं कि उन्‍हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

ऋतिक इन दिनों बनारस में इस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में ‘फैंटम फिल्‍म्‍स’ ने ऋतिक का इस फिल्‍म में नजर आने वाला पहला लुक रिलीज किया है. इस लुक में ऋतिक बिखरे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. आप भी देखें ऋतिक रोशन का यह नया लुक.

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार ऋतिक आने वाले महीनों में इस फिल्‍म की शूटिंग भोपाल और पटना में करेंगे, जबकि मई में इस फिल्‍म का आखिरी शेड्यूल पटना में पूरा होगा. लेकिन जानकारी के अनुसार पटना और बाकी शहरों की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन इन शहरों की रीयल लोकेशन पर नहीं जाएंगे. बल्कि इन शहरों का सेट मुंबई में ही तैयार किया गया है. बता दें कि ऋतिक ने 22 जनवरी से ही इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है.

 

On the auspicious day of Saraswati Puja and Basant Panchami, I am beginning my journey of Super 30 where I am playing a teacher for the first time. May the Goddess of learning bless this effort.

जानकारी के अनुसार निर्देशक विकास बहल ने सेट डिजाइनर के साथ ही फिल्‍म के लिए सेट बनाने की तैयारी शुरू कर दी है. यानी इस फिल्‍म के लिए तीन शहर, मुंबई में ही बनाए जाएंगे. यह फिल्‍म बिहार के प्रसिद्ध ‘सुपर 30’ चलाने वाले आनंद कुमार पर है.

 
Loading...
E-Paper