T20 विश्व कप से पहले अश्विन ने अपनी बेटी के साथ फोटो की शेयर, टीम इंडिया की जर्सी में आए नजर

नई दिल्ली, भारतीय टीम के आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आइसीसी टी 20 विश्व कप 2021 में भारत के अभियान से पहले अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अश्विन टीम इंडिया की नीली जर्सी में नजर आ रहे हैं। ये जर्सी वही है, जिसे टीम इंडिया के खिलाफ मेगा इवेंट में पहनने वाले हैं। हालांकि, इस जर्सी को लेकर आर अश्विन की बेटी हैरान है, क्योंकि बेटी ने अश्विन को नीली जर्सी में पहली बार देखा है।

बता दें कि अश्विन आखिरी बार 2017 में सीमित ओवरों के अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत के लिए खेले थे और अब यूएई में टी20 विश्व कप में नजर आएंगे। अश्विन 15 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा हैं। टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से हो गई है, जिसका फाइनल 14 नवंबर को खेला जाना है और भारतीय टीम अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को दुबई में करेगी। उधर, अश्विन ने अपनी बेटी के आश्चर्य को प्रकट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

दरअसल, अश्विन ने टीम इंडिया की नीली जर्सी पहनी थी तो उनकी बेटी ने उनसे पूछा था कि पापा आपको पहले कभी इस जर्सी में नहीं देखा। इसको लेकर अश्विन ने इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “जब आपकी बेटी कहती है ‘अप्पा मैंने आपको इस जर्सी में कभी नहीं देखा’ तो उसे तस्वीर से बाहर नहीं छोड़ सकते।” रविवार को पोस्ट की गई इस तस्वीर में अश्विन ने अपनी इंडिया किट में पोज दिए, जिसमें उनकी बेटी उनके ठीक पीछे खड़ी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आर अश्विन की बड़ी बेटी 6 साल की है और जब वे आखिरी बार नीली जर्सी में टीम इंडिया के लिए खेले थे तो उस समय बेटी की उम्र महज 2 साल थी। ऐसे में अपने पिता को बेटी ने पहली बार टीम इंडिया की नीली जर्सी में देखा है। हालांकि, वे टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए खेलते आ रहे हैं, लेकिन उस प्रारूप में सफेद कपड़ों के साथ खिलाड़ी मैदान पर नजर आते हैं।

 

Loading...
E-Paper