मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की माँ पिंकी रोशन को डांस करते देख फटी रह गई अभिनेता की आँखे

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन को बेहतरीन डांस मूव्स करते हुए तो हमने अक्सर देखा है। मगर क्या आपने ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन को डांस करते हुए देखा है? पिंकी रोशन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जिम के अंदर बेहतरीन डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री का ये वीडियो दिखाता है कि इस आयु में भी वह कितनी अधिक फिट हैं। पिंकी रोशन का ये वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। बैकग्राउंड में मूवी जूली का सांग बज रहा है तथा पिंकी रोशन वर्कआउट करते हुए डांस करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो ऋतिक रोशन को इतना पसंद आया कि उन्होंने खुद इस पर कॉमेंट करके प्रशंसा की है।

वही इस वीडियो पर ऋतिक रोशन ने कॉमेंट किया, ‘ये सर्वश्रेष्ठ किस्म की एक्सरसाइज है। संगीत खोने पर विवश कर देने वाला है।’ बता दें कि बैकग्राउंड में ‘दिल क्या करे जब किसी को, किसी से प्यार हो जाए’ सांग बज रहा है। सांग का वीडियो 4 मिनट 7 सेकेंड का है तथा इस पूरे वीडियो में पिंकी रोशन वर्कआउट और डांस करती नजर आ रही हैं। वही बात यदि ऋतिक रोशन की करे तो अभिनेता जल्द ही फिल्म ‘कृष-4’ में दिखाई देंगे। फिल्म को लेकर प्रशंसकों बहुत अधिक उत्साहित है तथा पिछले दिनों उन्होंने एक टीजर वीडियो साझा करते हुए प्रशंसकों को संकेत भी दिया था कि शीघ्र ही वह कृष-4 के साथ एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan)

 

E-Paper