तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से स्कूटर सवार व्यक्ति की मौत, पीछे बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से हुआ घायल

दिल्ली नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से स्कूटर सवार की मौत हो गई, जबकि उसके पीछे बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना साहनेवाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई निपटाने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआइ रघुवीर सिंह ने कहा कि मृतक की पहचान शेरपुर कलां की रेलवे कालोनी निवासी 35 वर्षीय विद्या नंद के रूप में हुई जबकि घायल व्यक्ति पायल के गांव बीजा का रहने वाला सोहन सिंह है। पुलिस ने विद्यानंद की पत्नी पूजा के बयान पर उक्त केस दर्ज किया। 27 अगस्त को विद्या नंद व उनका दोस्त स्कूटर पर किसी काम से जा रहे थे। नेशनल हाइवे स्थित टैक्सला टीवी फैक्ट्री के ठीक सामने किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसके पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सोहन सिंह घायल हो गए।

 

यह भी पढ़ें-गुरुद्वारा साहिब के लिए निकली महिला लापता

घर से गुरुद्वारा साहिब माथा टेकने के लिए गई महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब थाना दुगरी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ उसे अगवा करके बंधक बनाने के अारोप में केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ राजिंदरपाल सिंह ने बताया कि उक्त केस करनैल सिंह नगर की शेख कालोनी निवासी कमलजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 25 अगस्त को उसकी मां सुखविंदर कौर (46) घर से गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के लिए गई थी, मगर लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

E-Paper