पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने कहा-सीएम अमरिंदर के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा 2022 का पंजाब चुनाव

की कैप्टन अमरिंदर सरकार में खेल मंत्रालय का प्रभार संभाल रहे राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी आज जालंधर के दौरे पर रहे, जहां उन्होने हंसराज स्टेडियम में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में पहुंचकर खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होने आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव के सम्बन्ध में भी चर्चा की।

पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने कहा कि आगामी चुनाव सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा, जिसके बारे में हाईकमान में भी स्पष्ट कर दिया गया है। कांग्रेस में इसको लेकर कोई भी मतभेद नहीं है। पूरी लीडरशिप सीएम अमरिंदर सिंह की अगुवाई में एकजुट है। सभी को अपने विचार रखने का अधिकार है। उन्होने पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के ईंट से ईंट खड़का देने के बयान पर कहा कि इस बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। इसलिए इस बयान की जांच शीर्ष नेतृत्व द्वारा की जा रही है।

खेल मंत्री सोढ़ी ने कहा कि पंजाब कांग्रेस को एक बार फिर बड़ी जीत मिलगी। दरअसल, राणा सोडी सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के लगभग हैं, वह एक दिन पहले ही विधायकों और सांसदों को डिनर दे चुके हैं जिसमें खुद सीएम अमरिंदर सिंह भी उपस्थित थे।

E-Paper