पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा- जनसमस्याओं के लिए संघर्ष को तैयार हो जाएं समाजवादी

लखनऊ । विदेश यात्रा से लौटते ही समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमले तेज करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से संघर्ष के लिए तैयार रहने का आह्वïन किया है। गुरुवार को सपा मुख्यालय में सुबह से चहल-पहल थी।

अखिलेश के आने की सूचना मिलने पर वरिष्ठ नेताओं के अलावा आम लोगों का आना-जाना लगा रहा। उत्साहित कार्यकर्ता नारेबाजी कर माहौल को गर्माने में लगे थे। अखिलेश ने पूर्व मंत्री आजम खां, रामगोविंद चौधरी, अहमद हसन, राजेंद्र चौधरी, नरेश उत्तम, एसआरएस यादव, नरेंद्र वर्मा, अबरार अहमद, शशांक यादव, उदयवीर सिंह व आनंद भदौरिया जैसे नेताओं से सियासी मसलों और संगठन की गतिविधियों पर चर्चा की।

सरकार की शिकायतें सुनी

विभिन्न जिलों से आए लोगों ने अखिलेश से मिलकर अपनी शिकायतें दर्ज करायी। कानपुर से आए लोग जीएसटी की मार से परेशान थे तो बाराबंकी, उन्नाव और हरदोई के लोगों ने कानून व्यवस्था की बिगड़ी स्थिति बयां की। अखिलेश ने जनसमस्याओं को लेकर संघर्ष करने की बात कही। उनका कहना था कि समाजवादी पार्टी जनसरोकार के मुद्दों पर खामोश नहीं बैठेगी। साधु-संतों की टोली भी यादव से मिली। अधिवक्ताओं व डाक्टरों के प्रतिनिधिमंडल भी मिले।

E-Paper