पार्टनर के गुस्सा होने पर कभी भूलकर भी न करें ऐसी हरकतें, बिगड़ सकता है संबंध

रिलेशन में कई बार ऐसा भी देखा जाता है कि पार्टनर काफी गुस्सा हो जाता है। यही नहीं, कई बार ये गुस्सा काफी विकारल रूप रख लेता है और जिसके कारण कई बार इसका सीधा असर आपके रिश्ते पर भी पड़ता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ बातें ऐसी हैं, जिन्हें आपको उस वक्त अपने पार्टनर से नहीं कहना चाहिए। 

रिलेशन में ध्यान रखें ये बातें:

जब उनके पार्टनर उनसे नाराज हो जाते हैं, तो वो इस बात को अपने करीबियों को बताने लगते हैं। लेकिन ऐसा करने से भी आपके पार्टनर आपसे और नाराज हो सकते हैं। ऐसा करने से बचें।

कई लोगों की आदत होती है कि वो गलती होने पर भी माफी नहीं मांगते हैं। ऐसा करने से प्यार का रिश्ता बिगड़ता ही है। इसलिए अगर आपसे जाने-अनजाने कोई गलती हुई है, तो पार्टनर से माफी मांग लेनी चाहिए।

अगर आपके पार्टनर आपसे नाराज हैं, और आप उन्हें बार-बार कॉल या मैसेज कर रहे हैं। तो आप गलत दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। इससे वो आपसे और नाराज हो सकते हैं। उन्हें कुछ समय के लिए अकेला छोड़ देना चाहिए।

एक तो आपके पार्टनर पहले से नाराज हैं। ऐसे में आप उन्हें पुरानी बातों को याद दिलाएंगे, तो इससे आपका रिश्ता और बिगड़ सकता है। समय के साथ आपको उन पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ना चाहिए।

E-Paper