लुधियाना में वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य हुए अरेस्ट, चोरी की गई बुलेट मोटरसाइकिल बरामद

लुधियाना, थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो दोपहिया वाहन चोरी करके आगे बेच दिया करता था। उनके कब्जे से चोरी की एक बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। गिरोह के तीन अन्य सदस्यों की पुलिस को तलाश है। पकड़े गए दोनों आरोपितों को बुधवार अदालत में पेश किया गया, जहां से पुलिस द्वारा दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव गालिब कलां निवासी विरसा सिंह तथा हरमनदीप सिंह के रूप में हुई। मामले में धर्मकोट निवासी सतनाम सिंह, गांव दाइयां निवासी रवि तथा मोगा के गांव बड्ढूवाल निवासी तरसेम सिंह की पुलिस को तलाश है। मंगलवार शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित वाहन चोरी करने वाले गैंग के सदस्य हैं। वे लोग चोरी के मोटरसाइकिल नंबर पीबी65जी 0054 पर सवार होकर सराभा नगर के डी जोन इलाके में घूम रहे हैं।

सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो दोनों दोपहिया वाहन चोरी करते हैं। बाद में उन्हें सतना सिंह, रवि तथा तरसेम सिंह को बेच देते। उक्त आरोपित उन्हें आगे ग्राहकों को बेच दिया करते थे। वो लोग अब तक 10 मोटरसाइकिल चोरी करके उन्हें बेच चुके हैं। कुलदीप सिंह ने कहा आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस की टीमों को अलग अलग जगह रेड करने के लिए भेजा है। जहां से आज 2-3 वाहन रिकवर होने की उम्मीद है। अन्य तीन आरोपितों के ठिकानों पर भी दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें भी काबू कर लिया जाएगा।

E-Paper