Nick के साथ रोमांटिक राइड पर प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस के अफेयर की खबरें आजकल चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कहा ये भी जा रहा है कि प्रियंका जान-बूझकर जोनस को मुंबई में अपनी मां और फैमिली से मिलवाने के लिए जोनस को इंडिया लेकर आईं थीं. उन्होंने निक को अपने परिवार से नहीं मिलवाया बल्कि अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री-इंगेजमेंट सेरिमनी में भी प्रियंका लाल साड़ी पहने निक जोनस के साथ ही पहुंची थीं.

ऐसा कोई भी लम्हा नहीं है जिसे ये कपल मिस करना चाहता है. प्रियंका इन दिनों न्यूयॉर्क में है. इस बीच इन दोनों कपल की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे आपने इससे पहले नहीं देखी होगी. दरअसल, प्रियंका और निक इन दिनों न्यूयॉर्क की सड़कों पर साइकिलिंग करते हुए देखे गए. दोनों हाथों में हाथ डाले साइकिल चला रहे थे. ऐसी रोमांटिक राइड में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी.

बता दें, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का 18 जुलाई को जन्मदिन है ऐसे में निक एक खास वकेशन प्लान कर रहे हैं. खबरें तो ऐसी भी थीं कि निक और प्रियंका जुलाई के आखिरी महीने तक शादी भी कर सकते हैं. हो सकता है वो प्रियंका का जन्म ही हो. जब प्रियंका और निक भारत आए तो दोनों के हाथ में एक जैसी अंगूठी थी. इससे लगता है कि प्रियंका ने भारत आने से पहले ही शादी करने का फैसला कर लिया था. हालांकि निक प्रियंका से 10 साल छोटे हैं लेकिन इससे प्रियंका को कोई फर्क नहीं पड़ता.

Loading...
E-Paper