एडिडास ने लॉन्च किए 1 मीटर से भी लम्बे जूते, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

फैशन की दुनिया में नए-नए ट्रेंड लगातार देखने को मिल रहे है. कई चीजें दिखने में अजीब लगती हैं फिर भी वह ट्रेंड में आकर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है. अभी हाल ही में स्पोर्ट्स ब्रांड एडिडास ने नए एक मीटर लंबे “बैगूएट” (baguette) स्नीकर्स को लॉन्च कर दिया है.और जिसके लॉन्च के बाद से एडिडास के जूते ट्रेंड में छाये हुए हैं. एस्टोनियाई रैपर टॉमी कैश के सहयोग से एडिडास ने यह अजीब तरह के जूते बनाये हैं.

जंहा इस बात का पता चला है कि जूतों की फोटो सामने आने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. जूतों की जोड़ी एडिडास सुपरस्टार अभियान का भाग बन चुकी है. जोड़ी के दोनों जूते पूरी तरह से अलग-अलग रंगों के हैं. बायां जूता सफेद है और दायां जूता ब्लैक है. जूते में पैरों फिट करने के लिए लेस की 40 रो बनाई गई हैं.


पोस्ट करते ही वायरल हुई फोटो: हम बता दें कि इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट में टॉमी कैश ने जूते पहने हुए खुद की फोटो साझा की हैं और यह  बहुत अजीब लग रहा है. इसे विश्व में सबसे लंबे जूते  कहा गया. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कई मजेदार मीम बनाकर रिएक्शन दी. पॉप बेस नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने जूतों की फोटो पोस्ट कीं और कैप्शन में कहा, एडिडास ने टॉमी कैश के साथ मिलकर अपने सबसे लंबे जूतों को पेश कर दिया है. बाद में यह पोस्ट को हजारों रीट्वीट के साथ वायरल हो गया और यूजर्स रिएक्शन देने लगे.

कई यूजर्स ने अलग-अलग तरह से अपनी फीलिंग्स साझा कीं हैं. कुछ यूजर्स तो इन जूतों को लेकर कंफ्यूज भी हो गए और कई तरह के प्रश्न कर रहे है. कुछ यूजर्स के लिए ये एक अलग ही एक्सपीरिएंस देने वाले जूते हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि ये जूते सिर्फ एक जोक हैं और इससे अधिक कुछ नहीं.

E-Paper